नौतनवां:अनशन स्थल पर ही अपने बेटे की मनाई पूण्य तिथि, पहुंचे तमाम नेता

नौतनवां:अनशन स्थल पर ही अपने बेटे की मनाई पूण्य तिथि, पहुंचे तमाम नेता

नौतनवां:अनशन स्थल पर ही अपने बेटे की मनाई पूण्य तिथि, पहुंचे तमाम नेता
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
नौतनवा तहसील में अधिवक्ताओं ने 1 मार्च से आंदोलन शुरू कर रखा है वहीं दूसरी तरफ रिश्वत लेने के आरोप में एक कानूनगो को निलंबित करने की मांग को लेकर नागेंद्र शुक्ला एडवोकेट ने 4 मार्च से आंदोलन शुरू किया है। आज 10 मार्च के श्री शुक्ला ने अपने बेटे की पुण्यतिथि होने के कारण से उन्होंने अपने आंदोलन को जारी रखने की संकल्प के तहत तहसील परिसर में ही बेटे की पुण्यतिथि मनाई।
इस तरह के दुख के समय में आंदोलन के दौरान पुण्यतिथि मनाना भी अधिवक्ताओं एवं समाज में चर्चा का विषय बना हुआ है ।
बताते चलें कि इस पुण्यतिथि में तहसीलदार नौतनवा अरविंद कुमार ने अनशन स्थल पर पहुंचकर अमिताभ शुक्ल के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित किया। इसके अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय सिंह एडवोकेट आनंद नगर के पूर्व चेयरमैन जयप्रकाश लाल श्रीवास्तव, वरिष्ठ पत्रकार गुड्डू जायसवाल, राजन शुक्ला, विकास दुबे, अतुल चंद्र त्रिपाठी, राजेश श्रीवास्तव सुरेंद्र सिंह, मुकेश पाठक, अजय यादव, समीउल्लाह खाँ, आबिद खां, अयोध्या विश्वकर्मा, झिनकू चौबे, मुकेश तिवारी, एसपी सिंह, अशोक जायसवाल आदि ने पुष्पांजलि अर्पित कर ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति के लिए प्रार्थना किया।
इसके अलावा नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के किसान नेता नागेंद्र शुक्ला एडवोकेट के इकलौते पुत्र स्वर्गीय अमिताभ शुक्ला उर्फ कृष्ण मोहन. शुक्ल की नौवीं पुण्यतिथि उनके भगीरथपुर आवास पर सुवेरे ही सुंदरकांड का पाठ के अलावा ब्राह्मण भोजन करा कर और पुण्यतिथि मनाया गया। स्वर्गीय अमिताभ शुक्ला के चित्र पर नागेन्द्र शुक्ला, शोभा देवी शुक्ला, कुमारी लक्ष्मी शुक्ला, कुमारी करिश्मा शुक्ला पुष्प अर्पित कर ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया । गांव के ग्राम प्रधान प्रेम यादव, वास मद्धेशिया, सदानंद राय, रमेशचंद्र मद्धेशिया सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे