पशु तस्करों व पुलिस के बीच मुठभेड़ में सिपाही व एक बदमाश घायल

पशु तस्करों व पुलिस के बीच मुठभेड़ में सिपाही व एक बदमाश घायल

पशु तस्करों व पुलिस के बीच मुठभेड़ में सिपाही व एक बदमाश घायलपशु तस्करों व पुलिस के बीच मुठभेड़ में सिपाही व एक बदमाश घायल
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
निचलौल रोड पर आज तड़के पशु तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से हुई फायरिंग में तस्कर के पैर में गोली लगी। वहीं एक सिपाही के हाथ में गोली लगने से वह भी घायल हो गए है। पुलिस ने घायल तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दूसरा आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकला।
जानकारी के मुताबिक कुशीनगर के हनुमानगंज कोतवाली क्षेत्र के डोमनपट्टी निवासी कमालुद्दीन उर्फ कलीमुद्दीन के बाएं पैर में गोली लगी है, वहीं कोतवाली के सिपाही राजीव यादव के भी बाएं हाथ में गोली लगने से वह गंभीर हैं। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बरामद पिकअप से दो गाय समेत तीन गोवंशीय पशु बरामद हुए हैं।
बताते चले कि आज रविवार को तड़के सदर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि पशु तस्कर पशुओं की खेप लेकर बिहार जा रहे हैं। इस पर स्वाट व एसओजी टीम के साथ कोतवाली पुलिस की टीम भी पहुंच गई। सुबह चार बजे महराजगंज के फरेंदा रोड की तरफ से आई पिकअप निचलौल रोड पर बढ़ गई। धनेवा- धनेई में पुलिस टीम ने घेराबंदी की तो पिकअप पर सवार तस्कर वाहन सड़क किनारे रोककर पुलिस को निशाना बना फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो तस्कर गाड़ी लेकर भागने लगे।
इस दौरान बौलिया के आगे जाते ही आरोपितों ने पिकअप को कच्ची सड़क पर उतार उसकी ओट में होकर फायरिंग शुरू कर दी। कुल पांच राउंड की फायरिंग में एक आरोपित कमालुद्दीन उर्फ कलीमुद्दीन के पैर में गोली लगी और वह दबोच लिया गया। जबकि दूसरा आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकला। इधर, कोतवाली के सिपाही राजीव यादव भी चोटिल हो गए। घायल तस्कर के पास से एक तमंचा, कारतूस, लकड़ी का बड़ा टुकड़ा, लोहे का धारदार हथियार बरामद हुआ। मौके से पुलिस को खोखा भी मिला है। घायल तस्कर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़ो सिपाही दोनों का इलाज चल रहा है।
इस इस संबंध में एएसपी का एक ब्यान भी आया है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे