नौतनवा तहसील का आज बदला है नजारा,चकाचक है तहसील, ड्रेस मे दिख रहे लेखपाल

नौतनवा तहसील का आज बदला है नजारा,चकाचक है तहसील, ड्रेस मे दिख रहे लेखपाल

नौतनवा तहसील का आज बदला है नजारा,चकाचक है तहसील, ड्रेस मे दिख रहे लेखपालनौतनवा तहसील का आज बदला है नजारा,चकाचक है तहसील, ड्रेस मे दिख रहे लेखपाल
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा तहसील का आज नजारा कुछ अलग ही दिख रहा है। तहसील के प्रत्येक कर्मचारी काली पैंट और सफेद शर्ट के साथ पूरा तहसील बिल्कुल चकाचक दिखाई दे रहा है। आज के बदली व्यवस्था को देखकर तहसील में आने वाले फरियादी आश्चर्य में है।
बता दें कि आज नौतनवा तहसील में आईएसओ टीम आने वाली है, जो पूरे तहसील की व्यवस्था को जाचेंगे पररखेंगे काम करने की शैली को भी देखेंगे। साफ-सफाई से लेकर कर्मचारियों की स्वच्छता को भी बारीकी से जाचेगे। आईएसओ टीम के आगमन के कारण नौतनवा तहसील पूरी तरह से सजधज कर तैयार है। यहां तक की फरियादी जो कल तक राजस्व निरीक्षक (लेखपालों) को खोजने के लिए या उनके नंबर प्राप्त करने के लिए मारे मारे फिर रहे थे आज उनके लिए तहसील परिसर में ही राजस्व निरीक्षकों के नंबर का एक बड़ा बोर्ड चप्पा कर दिया गया है। जिससे कि किसानों को तहसील में आकर किसी लेखपाल को तलाशने में कोई दिक्कत न हो। इतना ही नहीं वर्षों से बंद शौचालय का ताला भी आज खुल गया है। बाहर साफ-सफाई भी दिख रहा है। आज सुबह से ही नौतनवा तहसील में वाहनों को पार्किंग करने को लेकर तहसील में लगे सुरक्षा गार्ड और आम जनता से किच किच रहा है। यहां तक कि एक अधिवक्ता ने सड़क पर ही अपनी चार पहिया गाड़ी खड़ी कर दिया है।

नौतनवा तहसील का आज बदला है नजारा,चकाचक है तहसील, ड्रेस मे दिख रहे लेखपालअधिवक्ता नागेंद्र शुक्ला का कहना है कि आजतक नौतनवा तहसील में स्टैंड की व्यवस्था नहीं हुई। वाहनों को खड़ा करने का कोई उचित स्थान नहीं बताया गया और आज जहां जगह खाली है वहां वाहन खड़ी करने से सुरक्षाकर्मी रोक रहे। अधिवक्ताओं को बताया जाए कि वह अपना वाहन कहां खड़ी करें। इसलिए हमने अपना वाहन सड़क पर ही खड़ा कर दिया है।
कुल मिलाकर आज नौतनवा तहसील की व्यवस्था देखने लायक हैं।
काश प्रतिदिन नौतनवा आइएससो टीम आती।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे