सोनौली: दलित, मलिन बस्तियों के बच्चों को मिला घड़ी, अभिभावक और बच्चे हो गए गदगद,

सोनौली: दलित, मलिन बस्तियों के बच्चों को मिला घड़ी, अभिभावक और बच्चे हो गए गदगद,

सोनौली: दलित, मलिन बस्तियों के बच्चों को मिला घड़ी, अभिभावक और बच्चे हो गए गदगद,

सोनौली: दलित, मलिन बस्तियों के बच्चों को मिला घड़ी, अभिभावक और बच्चे हो गए गदगद,बच्चों और अभिभावकों को शिक्षा के प्रति जागरूक करने का जारी रहेगा यह अभियान– बैजू यादव
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर मलिन बस्तियों के बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरूक करने और उन्हें समय से स्कूल जाने के लिए प्रेरित करने हेतु सोनौली नगर पंचायत के प्रत्येक वार्ड में सपा युवा नेता बैजू यादव कैंप कर बच्चों के अभिभावकों को जागरूक करते हुए उन्हें उपहार स्वरूप बच्चों और अभिभावकों को समय देखने के लिए घड़ी भेंट किया।
सोनौली: दलित, मलिन बस्तियों के बच्चों को मिला घड़ी, अभिभावक और बच्चे हो गए गदगद,कार्यक्रम की शुरुआत सोनौली नगर पंचायत के वार्ड नंबर 03 शास्त्री नगर मोहल्ले से किया।आज दलित एवं मलिन बस्ती में पहुंचकर बच्चों और उनके अभिभावकों को जागरूक करते हुए उनमें आज उपहार स्वरूप दीवाल घड़ी भेटकर उन्हें प्रोत्साहित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।
आज रविवार 3 वार्डों में भ्रमण कर समाजवादी युवा नेता बैजू यादव अंबेडकर नगर वार्ड नंबर 1, घनश्याम नगर वार्ड नंबर 12 के बच्चो और उनके अभिभावकों को घड़ी उपहार किया।
इस मौके पर युवा सपा नेता बैजू यादव ने कहां की दलित, मलिन बस्तियों के बच्चों और अभिभावकों को शिक्षा के प्रति जागरूक करने का मेरा यह अभियान निरंतर जारी रहेगा। सोलोनी नगर पंचायत के प्रत्येक घरों में घड़ी पहुंचा कर लोगों को जागरूक करना ही मेरा लक्ष्य है। दलित और मलिन बस्ती के बच्चे घड़ी के आभाव में समय से स्कूल नहीं पहुंच पा रहे थे जिसका मुझे पीड़ा था ।
श्री यादव ने कहा कि मेरे इस महाअभियान में सभी के सहयोग की जरूरत है। बच्चों में घड़ी उपहार कार्यक्रम अभियान में मुख्य रूप से.विपिन गौतम, रामअचल,चुलाही, राकेश, रामकेश, चुन्नीलाल, गौतम, राजू पटवा, रियाज अहमद, राजकुमार नीरज गुप्ता सहित तमाम समाजसेवी और वार्ड के लोग मौजूद रहे।

महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे