नौतनवा: डीएम- एसपी ने संवेदनशील बूथो और नामांकन स्थल का लिया जायजा

नौतनवा: डीएम- एसपी ने संवेदनशील बूथो और नामांकन स्थल का लिया जायजा

नौतनवा: डीएम- एसपी ने संवेदनशील बूथो और नामांकन स्थल का लिया जायजानौतनवा: डीएम- एसपी ने संवेदनशील बूथो और नामांकन स्थल का लिया जायजानौतनवा: डीएम- एसपी ने संवेदनशील बूथो और नामांकन स्थल का लिया जायजा
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
निकाय चुनाव को लेकर नौतनवा तहसील में चल रहे नामांकन प्रक्रिया को सकुशल व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराए जाने हेतू डीएम और एसपी ने पूरी व्यवस्था का जायजा लिया है।
आज बुधवार की दोपहर को डीएम और एसपी नौतनवा तहसील पहुंचे। तहसील कार्यालय नौतनवा में नगर पालिका नौतनवा व नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष व सदस्य के लिए पर्चा बिक्री व दाखिल के लिए निर्धारित कक्ष बेरिकेडिंग तथा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान एसडीएम नौतनवा को कई आवश्यक निर्देश निर्गत किए। डीएम, एसपी ने नौतनवा के कई संवेदनशील बूथो का अवलोकन किया।
इसके उपरांत डीएम और एसपी ने भारत-नेपाल सीमा के सोनौली कस्बे में पहुंचकर सोनौली के अतिसंवेदनशील बूथो का अवलोकन किया। बूथ पर सुरक्षा के कड़े निर्देश निर्गत किए।
इस दौरान एसडीएम नौतनवा दिनेश मिश्र, क्षेत्राधिकारी नौतनवा अजय सिंह चौहान, ईओ नौतनवा सुनील कुमार सरोज, थानाध्यक्ष सोनौली अभिषेक सिंह, चौकी प्रभारी सोनौली अंकित सिंह सहित नगर पंचायत के वरिष्ठ लिपिक संजय श्रीवास्तव मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे