नौतनवा: गांधी चौक पर बड़ा हादसा, ट्रक ने सुंदरीकरण और कार को रौदा, दो चोटिल

नौतनवा: गांधी चौक पर बड़ा हादसा, ट्रक ने सुंदरीकरण और कार को रौदा, दो चोटिल

नौतनवा: गांधी चौक पर बड़ा हादसा, ट्रक ने सुंदरीकरण और कार को रौदा, दो चोटिल नौतनवा: गांधी चौक पर बड़ा हादसा, ट्रक ने सुंदरीकरण और कार को रौदा, दो चोटिलनौतनवा: गांधी चौक पर बड़ा हादसा, ट्रक ने सुंदरीकरण और कार को रौदा, दो चोटिल
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा कस्बे के गांधी चौक पर एक बड़ा हादसा हो गया है। ठूठीबारी की तरफ से आ रही एक 10 चक्का ट्रक ने गांधी चौक के प्रतिमा की बगल से सोलर लाइट सहित सड़क से गुजर रही एक कार को ठोकर मारकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है। जिसमें 2 लोगों के चोटिल होने की खबर है। पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। अधिशसी अधिकारी नौतनवा भी मौके पर पहुंचकर पूरी व्यवस्था को दुरुस्त कराने में जुटे हुए हैं। एक लेन मार्ग गांधी चौक पर बंद है।
जानकारी के मुताबिक अर्ध रात्रि को ठूठीबारी की तरफ से आ रही 10 चक्का ट्रक UP53ET8454 गांधी चौक के गांधी प्रतिमा पर लगे सोलर लाइट और उसके आसपास हुए सुंदरीकरण को ट्रक तोड़ते हुए दूसरी तरफ से नौतनवा से सोनौली की तरफ जा रही यूपी 56AE1112 स्विफ्ट डिजायर कार को रौद दिया और कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है । चालक सहित एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है। दुर्घटना की खबर मिलते ही नौतनवा पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। जबकि अधिशासी अधिकारी नौतनवा सुनील कुमार सरोज भी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं। सड़क पर बिखरे मलबे के कारण एक लेन रात्ता बंद है। मलवा को हटाने के लिए कटर मंगाया जा रहा है।
इस संबंध में अधिशासी अधिकारी सुनील कुमार सरोज ने बताया कि अर्ध रात्रि को ट्रक ने ठोकर मार कर गांधी चौक के साज सज्जा को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है। उक्त ट्रक चालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है। ट्रक पुलिस के कब्जे में है।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे