भाजपा के कार्यकर्ता सांसद, विधायक की आलोचना बर्दाश्त नहीं करेंगे–उमेश जायसवाल

भाजपा के कार्यकर्ता सांसद, विधायक की आलोचना बर्दाश्त नहीं करेंगे--उमेश जायसवाल

भाजपा के कार्यकर्ता सांसद, विधायक की आलोचना बर्दाश्त नहीं करेंगे– उमेश जायसवाल
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा नगर पालिका परिषद में अध्यक्ष पद के लिए मतदान की तिथि जैसे जैसे नजदीक आ रहा है। वैसे वैसे आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज होता जा रहा है।
इसी क्रम में आज गुरुवार की दोपहर को भारतीय जनता पार्टी के नौतनवा नगर पालिका के अध्यक्ष प्रत्याशी उमेश जायसवाल ने एक प्रेस वार्ता कर पत्रकारों से कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता अपने सांसद और विधायक की आलोचना किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं करेगा। कुछ लोग पार्टी का सहारा लेकर पार्टी के विधायक और सांसद को बदनाम करने का साजिश रच रहे हैं। और इसी साजिश के तहत अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं।
श्री जायसवाल ने कहा भारतीय जनता पार्टी ने मेरे जैसे कार्यकर्ता पर विश्वास करके अध्यक्ष पद का प्रत्याशी बनाया है। मैं पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का दिल से आभारी हूं। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी और क्षेत्रीय विधायक ऋषि त्रिपाठी का मुझको आशीर्वाद प्राप्त है। किंतु तथाकथित एक भाजपा नेता जो अनर्गल प्राप्त कर रहे हैं। वह दल विरोधी है । जिसे कोई भी कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेगा।
विरोधी दल के इसारे पर विधायक नौतनवा बदनाम करने व भाजपा को नगर में कमजोर करने की एक साजिश समाजवादी पार्टी के इशारे पर रचा गया है। मैं सम्मानित जनता एवं भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील करना चाहता हूं कि तथा कथित नेता के बहकावे मे न आवे और राष्ट्र हित व नगर के हित में भाजपा के साथ रहे।
अंत में श्री जायसवाल ने नौतनवा की जनता को प्रणाम करते हुए भाजपा के पक्ष में आशीर्वाद देने की अपील किया है।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे