सोनौली: रेहरा टोले पर विधायक ने वार्ड के लोगो से किया सीधा संवाद

सोनौली: रेहरा टोले पर विधायक ने वार्ड के लोगो से किया सीधा संवाद

सोनौली: रेहरा टोले पर विधायक ने वार्ड के लोगो से किया सीधा संवादसोनौली: रेहरा टोले पर विधायक ने वार्ड के लोगो से किया सीधा संवाद

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
नगर पंचायत सोनौली में भारतीय जनता पार्टी के चेयरमैन पद के प्रत्याशी अखिलेश त्रिपाठी के समर्थन में आज नौतनवा विधायक ऋषि त्रिपाठी ने वार्ड नंबर 3 रेहरा टोले पर और वार्ड नंबर 1 सुकरौली टोली पर वार्ड के लोगों के साथ सीधा संवाद कर योगी मोदी की योजना से आमजन को अवगत कराया।
इस दौरान उन्होंने वार्ड के लोगों से उनकी समस्या भी पूछी और यह भी पूछे राशन, आवास, पेंशन, कौन दे रहा है? भाजपा का चेयरमैन बनाइए योजना का सीधा लाभ आपको मिलेगा। योगी मोदी की सरकार गरीबों के विशेष ख्याल रखती है। इसलिए योगी मोदी ने सोनौली नगर पंचायत के अखिलेश त्रिपाठी को चेयरमैन पद के लिए प्रत्याशी बनाया है, इन्हें अपना मतदान कर विजई बनाएं जिससे आपको सभी योजनाओं का लाभ मिल सके।
इस मौके पर नौतनवा ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया, बरखु निषाद, राजू भारती,”व्यपार मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह , रामानंद रौनियार , उमेश सहानी, राजू भारती, हरिनारायण लोधी , निजामुद्दीन , मोहर लाल भारती, अम्बिका यादव , हरि नारायण लोधी, सागर विश्वकर्मा सहित सभी वार्ड के बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे