नौतनवा और सोनौली नगर पंचायत में विजय रथ का हुआ भव्य स्वागत

नौतनवा और सोनौली नगर पंचायत में विजय रथ का हुआ भव्य स्वागत

नौतनवा और सोनौली नगर पंचायत में विजय रथ का हुआ भव्य स्वागत नौतनवा और सोनौली नगर पंचायत में विजय रथ का हुआ भव्य स्वागतनौतनवा और सोनौली नगर पंचायत में विजय रथ का हुआ भव्य स्वागत
नौतनवा और सोनौली नगर पंचायत में विजय रथ का हुआ भव्य स्वागतआई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
लखनऊ से आ रही विजय रथ का आज नौतनवा नगर पालिका परिषद के छपवा तिराहे पर नौतनवा विधायक ऋषि त्रिपाठी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में बाइक और कई दर्जनो वाहनों के काफिले के साथ उमड़ा जनसैलाब ने फूल माले के साथ में रथ पर सवार केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री का भव्य स्वागत किया।
इसी के साथ ही विधायक ऋषि त्रिपाठी नौतनवा भाजपा के चेयरमैन प्रत्याशी उमेश जायसवाल, भाजपा नेता प्रदीप सिंह, राकेश मद्धेशिया ब्लाक प्रमुख नौतनवा रथ पर सवार होकर नौतनवा नगर में भ्रमण करते हुए सोनौली की तरफ प्रस्थान किया। इस दौरान जगह जगह भाजपा के कार्यकर्ताओं ने रथ पर सवार नेताओं का स्वागत किया।
विजय रथ जैसे ही सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र के सीमा में प्रवेश किया भारतीय जनता पार्टी के चेयरमैन प्रत्याशी अखिलेश त्रिपाठी ने अपार जनसमूह और बाइक काफिले के साथ पुष्प वर्षा करते हुए उनका स्वागत किया। इस दौरान अखिलेश त्रिपाठी
रथ पर सवार होकर राष्ट्रीय राजमार्ग से होते हुए सोनौली नगर पंचायत के मुख्य मार्ग से चलकर भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर के अंतिम छोर से भ्रमण करते हुए विजय रथ निचलौल की तरफ के लिए प्रस्थान कर गया। विजय रथ का सोनौली नगर पंचायत में जगह जगह स्वागत किया गया।
बता दे कि भाजपा निकाय चुनाव को पूरी गंभीरता से ली है। भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए पार्टी की तरफ से विकास रथ यात्रा निकाली गयी है। जिसमें उपस्थित भाजपा नेताओं ने भाजपा प्रत्याशीयो को विजय दिलाने का अपील किया ।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे