नौतनवा; बृजेश मणि के मंच पर पहुंचे जायसवाल यस और अमन, हुआ स्वागत, मांगा वोट

नौतनवा; बृजेश मणि के मंच पर पहुंचे जायसवाल यस और अमन, हुआ स्वागत, मांगा वोट

नौतनवा; बृजेश मणि के मंच पर पहुंचे जायसवाल यस और अमन, हुआ स्वागत, मांगा वोट
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा नगर पालिका से अध्यक्ष पद के चुनाव का मतदान की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे समर्थकों का भी चेहरा खुलकर सामने आने लगा है ।
आज शनिवार को नौतनवा कस्बे के जनता चौक पर चेयरमैन पद के निर्दल प्रत्याशी अमनमणि के समर्थक बृजेश मणि के चुनावी जनसभा में नौतनवा के प्रतिष्ठित व्यवसाई एवं जायसवाल समाज के पूर्व अध्यक्ष तथा भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ और जुझारू नेता स्वर्गीय ओम प्रकाश जायसवाल के पौत्र अमन और यश जायसवाल के मंच पर पहुंचने से नौतनवा कस्बे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। जब कि दोनों युवकों को पूर्व विधायक अमरमणि त्रिपाठी और प्रत्याशी बृजेश मणि ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। दोनों युवकों ने श्री मणि के मंच पर पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने ताली और नारों के साथ भव्य स्वागत किया। दोनों युवकों ने बृजेश मणि के समर्थन में वोट भी मांगा।
मंच पर आसीन पूर्व मंत्री श्याम नारायण तिवारी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहां की अमन नौतनवा विधानसभा की जनता का निरंतर सेवा कर रहे हैं। इनको आप समय से इनकी मजदूरी दे देना।
इसी क्रम में पूर्व विधायक नौतनवा अमनमणि त्रिपाठी एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहां कि बार-बार रंग बदलने वाले आरोपियों को जनता पहचान गई है। अब जनता के बीच स्वांग रचना बंद करे इस बार जनता करारी शिकस्त देने जा रही है। चेयरमैन प्रत्याशी बृजेश मणि ने सभी के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहां की आपका आशीर्वाद और प्यार मिला तो निश्चित रूप से व्यापारियों के हाथों को मजबूत और नगर को स्मार्ट शहर बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगा। बहरूपिया को उसका असली चेहरा भी दिखाने का प्रयास करूंगा।
जनसभा को संबोधित करने वालों में मुख्य रूप से प्रहलाद प्रसाद, विजय तिवारी, जगदीश मिश्रा सहित दर्जनों लोगों ने संबोधित कर सभी ने निर्दल प्रत्याशी बृजेश मणि के समर्थन में फसल काटता किसान पर मोहर लगाकर विजय बनाने की अपील की।

महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे