नौतनवा और सोनौली मतदान केंद्रों पर महिलाएं वर्षा रही है वोट

नौतनवा और सोनौली मतदान केंद्रों पर महिलाएं वर्षा रही है वोट

नौतनवा और सोनौली मतदान केंद्रों पर महिलाएं वर्षा रही है वोटनौतनवा और सोनौली मतदान केंद्रों पर महिलाएं वर्षा रही है वोट
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
भारत- नेपाल सीमा के आदर्श नगर पंचायत सोनौली 19 बूथ और दस मतदान केन्द्र और नगर पालिका परिषद नौतनवा में 33 बूथ और 12 मतदान केन्द्र बनाए गए है। सभी मतदान केंद्रों पर सुबह से ही भारी भीड़ देखी जा रही है।
नौतनवा के गोरखा भूतपूर्व सैनिक विद्यालय में स्थित मतदान केंद्रों पर 11:00 बजे तक 30% मतदान हो चुके थे। इस बार युवा मतदाताओं में मतदान के लिए काफी उत्साह देखा गया। मतदान के लिए खासकर लड़कियां काफी उत्साहित रही और मतदान केंद्र पर पहुंचकर उन्होंने मतदान किया। इसी तरह नौतनवा राजकीय कन्या इंटर कॉलेज के पिंक बूथ पर महिलाओं ने खूब वोट बरसाया सेल्फी प्वाइंट पर खड़ी होकर सेल्फी भी लिया।
मतदान बूथ केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के कारण पूरी तरह से शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो रहे हैं। कई मतदान केंद्रों पर भारी भीड़ लगा हुआ है जबकि कई मतदान केंद्र पूरी तरह से खाली पड़े है। मतदाताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। दिव्यांगों और बुजुर्ग मतदाताओं ने भी अपने मताधिकार का उत्साह से प्रयोग किया। गोरखा स्कूल से मतदान से निकलती हुई महेंद्र नगर वार्ड निवासी
फ‌र्स्ट वोटर्स सोनी वर्मा, माया वर्मा, पूनम गौड़ ने बताया कि उन्हें पहली बार मतदान करते हुए बहुत खुशी हो रही है। वे पिछले करीब एक साल से अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए काफी उत्साहित थीं। आज उन्हें अपने मताधिकार का प्रयोग करने का मौका मिला है। पहली बार मत का प्रयोग करना वह जीवन भर याद रखेंगी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे