नवनिर्वाचित चेयरमैन ने जनता का किया भव्य स्वागत,पूर्व विधायक ने प्रकट किया आभार

नवनिर्वाचित चेयरमैन ने जनता का किया भव्य स्वागत,पूर्व विधायक ने प्रकट किया आभार

नवनिर्वाचित चेयरमैन ने जनता का किया भव्य स्वागत,पूर्व विधायक ने प्रकट किया आभार नवनिर्वाचित चेयरमैन ने जनता का किया भव्य स्वागत,पूर्व विधायक ने प्रकट किया आभार नवनिर्वाचित चेयरमैन ने जनता का किया भव्य स्वागत,पूर्व विधायक ने प्रकट किया आभारनवनिर्वाचित चेयरमैन ने जनता का किया भव्य स्वागत,पूर्व विधायक ने प्रकट किया आभार
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा नगर पालिका के नवनिर्वाचित चेयरमैन बृजेश मणि त्रिपाठी ने बीते शाम को नौतनवा नगर के सम्मानित जनता का फूल माला देकर भव्य स्वागत कर आभार प्रकट किया।
यह पहला अवसर है जब किसी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि ने जनता का स्वागत किया है। जबकि आज तक जनता नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि का स्वागत करती थी। इस मौके पर पूर्व विधायक नौतनवा अमनमणि त्रिपाठी ने कहा कि यह बदलाव का असर है कि नव निर्वाचित जनप्रतिनिधि जनता का स्वागत कर रहे हैं। बृजेश मणि निरंतर आपकी सेवा में लगे रहेंगे कहीं से आपको शिकायत का मौका नहीं मिलेगी।
इसी क्रम में बृजेश मणि त्रिपाठी नवनिर्वाचित नौतनवा चेयरमैन ने कहा कि हमने तो आपसे वादा किया है, उसे अक्षरशः पूरा करूंगा टैक्स में कटौती होगी, रंजिश बस जिसके दरवाजे पर बड़े-बड़े बोर्ड लगा दिए गए हैं उसे हटाए जाएंगे। स्वच्छ जल देने की पूरी योजना है। इसके साथ ही जब भी बोर्ड की बैठक होगी जनता के बीच से भी लोग उस बोर्ड की बैठक में शरीक होंगे और क्या कार्रवाई हो रही है क्या विकास होगा उनका भी राय लिया जाएगा। यह बोर्ड जनता की राय से चलेगी।
बताते चलें कि रविवार की शाम को पूर्व विधायक नौतनवा अमनमणि त्रिपाठी के कार्यालय पर एक जनता स्वागत सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में नौतनवा नगर के प्रतिष्ठित व्यवसाई आमजन सभासद गण मौजूद रहे। सभी को नवनिर्वाचित चेयरमैन ब्रजेश मणि ने गुलाब का फूल भेंट कर उनका स्वागत किया।
स्वागत सम्मान को संबोधित करने वालों में मुख्य रूप से नौतनवा विधानसभा के प्रतिष्ठित समाजसेवी नंदलाल जायसवाल, नित्यानंद गुप्ता, प्रतिष्ठित व्यवसाई रमाशंकर जायसवाल, व्यापारी नेता संतोष जायसवाल ने अपने विचार प्रकट किया। स्वागत सम्मान की शोभा बढ़ाने के लिए बड़ी संख्या में नगर के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे