प्रजापति ब्रह्मा कुमारी, ओम शांति भवन में चेयरमैन का हुआ भव्य स्वागत

प्रजापति ब्रह्मा कुमारी, ओम शांति भवन में चेयरमैन का हुआ भव्य स्वागत

प्रजापति ब्रह्मा कुमारी, ओम शांति भवन में चेयरमैन का हुआ भव्य स्वागतप्रजापति ब्रह्मा कुमारी, ओम शांति भवन में चेयरमैन का हुआ भव्य स्वागत
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय ओम शांति भवन नौतनवा के शांति हॉल में आयोजित एक स्वागत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित चेयरमैन बृजेश मणि त्रिपाठी ने कहा कि व्रह्माकुमारी की बहनो के आशीर्वचन से बहुत कुछ ज्ञान मिलता है । सबसे बड़ी बात यह है कि बहनों का आशीर्वचन गलत कार्य करने से रोकता है। मै चेयरमैन बनकर नहीं बल्कि जनता का सेवक बनकर इस नगर का विकास करना चाहता हूं। ब्रह्माकुमारी के वाहनों का आशीर्वाद मेरे साथ है निश्चित रूप से यह नगर एक सुंदर नगर बनेगा।
बताती थी आज गुरुवार की सुबह प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरी विश्वविद्यालय ओम शांति भवन नौतनवा के बैठक हाल में स्वागत सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें नवनिर्वाचित चेयरमैन को ब्रह्माकुमारी ईश्वरी विश्वविद्यालय ओम शांति भवन नौतनवा की बीके विष्णु दीदी ने अंग वस्त्र और पुष्प कुछ देकर उनका सम्मान किया। इस दौरान आशीर्वचन स्वरूप दीदी ने कहा कि आपको ईश्वर ने चुना है। उन्होंने यह भी कहां की स्वभाव चरित्र संस्कार के निर्माण के लिए प्रजापिता ईश्वरी विश्वविद्यालय खुला है। अध्यात्म पर चलकर लोगों के चरित्र का निर्माण करना है। अध्यात्म पर चलते हुए इस नगर को सुंदर नगर बनाएंगे।
इसी क्रम में नेपाल पोखरा से आई मंजू दीदी ने कहा कि यह संगम युग चल रहा है। नेपाल की तरफ से नगर प्रमुख उन्होंने बधाई दी मुनि अभी कहां थी नगर प्रमुख पिता स्वरूप होते हैं। नगर को सुंदर बनाने की जिम्मेदारी हम आप पर है । आप ऐसा कार्य करेंगे जो जन्म जन्म तक लोग आपको याद करे। पोखरा से आई बहन ब्रह्मकुमारी आशा भी बधाई देते हुए नगर को सुंदर नगर बनाने का आशीर्वचन दिया।
इस मौके पर ब्रह्मकुमारी विश्वविद्यालय के प्रह्लाद जी भी मौजूद रहे।
ब्रह्मकुमारी की विष्णु दीदी ने स्मृति चिन्ह भी भेंट किया।
इस मौके पर बड़ी संख्या में ब्रह्मकुमारी परिवार मौजूद रहा।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे