सोनौली: नवनिर्वाचित चेयरमैन हबीब खान का कर्मचारियो ने किया स्वागत

सोनौली: नवनिर्वाचित चेयरमैन हबीब खान का कर्मचारियो ने किया स्वागत

सोनौली: नवनिर्वाचित चेयरमैन हबीब खान का कर्मचारियो ने किया स्वागत सोनौली: नवनिर्वाचित चेयरमैन हबीब खान का कर्मचारियो ने किया स्वागतसोनौली: नवनिर्वाचित चेयरमैन हबीब खान का कर्मचारियो ने किया स्वागत
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
नेपाल- भारत के अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा आदर्श नगर पंचायत सोनौली कार्यालय प्रथम बार पहुंचे नवनिर्वाचित चेयरमैन सोनौली हबीब खान का नगर पंचायत कार्यालय के वरिष्ठ लिपिक संजय श्रीवास्तव के अगुवाई में कार्यालय के सभी कर्मचारियों ने चेयरमैन सहित सभी सभासदों को फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया।
इसके उपरांत कर्मचारियों से उन्होंने वार्ता की और हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।
इस मौके पर चेयरमैन सोनौली हबीब खान ने कहा कि हम कार्य करने में विश्वास रखते हैं। सोनौली के व्यापारियों को मुझसे किसी तरह की कभी शिकायत का मौका नहीं मिलेगा। व्यापारियो ने जिस तरह से मुझ पर विश्वास जताया है हम उस पर खरा उतर कर दिखाएंगे।
श्री खान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि विकास हमारा वादा है। विकास के मुद्दे पर जनता ने मुझे आशीर्वाद और स्नेह दिया है। सोनौली नगर पंचायत में विकास की गंगा बहेगी, इसके लिए मुझे जो कुछ भी करना पड़ेगा करेंगे।
इसके पहले सभी नव निर्वाचित सभासदों ने अपने परिचय के दौरान जनता का अभिनंदन किया और उनके प्रति आभार प्रकट किया।
इस मौके पर मुख्य रूप से सभासद प्रतिनिधि पप्पू खान, कर्महुसैन, वकील अहमद, राधेश्याम यादव, निजामुद्दीन खान, राजकुमार नायक, प्रदीप नायक, आमिर आलम, कमरुद्दीन खान, रामअचल प्रसाद राजेश गुप्ता, सागर धवल मौजूद रहे। इसके साथ ही हबीब खान के समर्थकों में मुख्य रूप से पप्पू लाला, मौलाना असगर, संजय कनौजिया, जुगल किशोर कनौजिया और, सोनू गौड़, शकील खान, बबलू खान, मोहम्मद हुसैन, अजीज खान सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे