भैरहवां नेपाल: अधिवेशन में उठा नेपाल को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग

भैरहवां नेपाल: अधिवेशन में उठा नेपाल को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग

भैरहवां नेपाल: अधिवेशन में उठा नेपाल को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
पड़ोसी राष्ट्र नेपाल की पहचान हिंदू राष्ट्र के रूप में रही है, किन्तु एक साजिश के तहत इसकी पहचान को मिटाने के लिए एक बार षड्यंत्र रचा गया है। नेपाल की पहचान बनाए रखने के लिए नेपाल की जनता को मुखर होना पड़ेगा।
उक्त बातें आज भारत के महाराष्ट्र से आए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता नामदेव कदम ने शनिवार को भैरहवा नेपाल स्थित दरबार अतिथि मे नेपाल जनता पार्टी द्वारा आयोजित चौथे अधिवेशन समारोह में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।
श्री कदम ने यह भी कहा कि हिंदू राष्ट्र की पहचान कायम रखने की जिम्मेदारी नेपाल की जनता पर है। जहां भी नेपाली है, वही खुशहाली है।
नेपाल जनता पार्टी के इस चौथे अधिवेशन के बतौर विशिष्ट अतिथि हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष महाराजगंज नरसिंह पाण्डेय ने कहा कि विभिन्न जातियों में बटे हिंदू समुदाय को हिंदुत्व की मुख्यधारा से जोड़कर हिंदू राष्ट्र के पक्ष में चलाने की आवश्यकता है। नेपाल की हिंदू जनता हृदय से चाहती है नेपाल हिंदू राष्ट्र घोषित हो। आप सभी को जनता की आवाज बनने की आवश्यकता है। श्री पांडे ने यह भी कहां की नेपाल की सरकार चाहे तो हिंदू राष्ट्र के लिए जनमत संग्रह करा ले।
कार्यक्रम को नेपाल जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष त्रिभुवन नाथ पाठक, नेपाल जनता पार्टी के केंद्रीय महामंत्री शैलेश्वर, दीपेंद्र चौधरी पांडे अशोक जायसवाल, संजय भट्ट, सागर विश्वकर्मा हिंदू युवा वाहिनी नेपाल के तमाम कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।
महाराजगंज -उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे