सोनौली पुलिस पर नेपाली नागरिक ने धन उगाही करने का लगाया आरोप

सोनौली पुलिस पर नेपाली नागरिक ने धन उगाही करने का लगाया आरोप

सोनौली पुलिस पर नेपाली नागरिक ने धन उगाही करने का लगाया आरोप
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
सोनौली पुलिस पर एक नेपाली नागरिक ने धन उगाही करने का आरोप लगाया है।
आज सोमवार की दोपहर राहुल मौर्या निवासी वार्ड नम्बर 8 भैरहवा नेपाल ने बताया कि मैं नेपाल के दूरसंचार एनसेल कंपनी का सेल्स मैन हूं। शनिवार की दोपहर को भैरहवा से घरेलू सामान खरीदने सोनौली पहुचा, इस दौरान मेरे बैग में कंपनी का रिचार्ज कार्ड था जाते समय एसएसबी ने चेक कर मुझे जाने दिया, वापसी के दौरान सोनौली पुलिस चौकी के दो सिपाहियों ने मुझे रोक लिया और मेरी जामा तलाशी में मेरे जेब मे रखे करीब 16 हजार नेपाली रुपये ले लिए और डरा धमकाकर एक वीडियो भी बनाया, जिसमे मुझे यह बोलने के लिए मजबूर किया गया कि, मेरे साथ कोई घटना नही हुई है, अन्यथा धमकी दी गई तुमको जेल भेज दिया जाएगा।
रुपये लेने के बाद चौकी इंचार्ज और दोनों सिपाहियों ने मुझे नेपाल भेज दिया, नेपाल पहुच कर मैंने अपनी पीड़ा अपने व्यापारियों से बताई तो उन्होंने भारतीय व्यापारियों से सहयोग मागा जिरन पर व्यापारी नेता सुभाष जायसवाल ने उक्त मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया।
जिसकी जांच क्षेत्राधिकारी नौतनवा कर रहे हैं। श्री जायसवाल ने कहा कि व्यापारियों के साथ धन्यवाद किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। घटना बेहद निंदनीय है।
इस सम्बंध में थानाध्यक्ष सोनौली अभिषेक सिंह ने कहा कि पुलिस पर लगाए गए आरोप निराधार हैं। 61 दिन की कार पुलिस ने चालान कर दिया था जिसके खुंदक में यह सब कुछ किया जा रहा है।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे