चमत्कारी दिव्य दरबार में खूब नाचे भूत, प्रेत तमाम लोगों के दुखों का हुआ निवारण

चमत्कारी दिव्य दरबार में खूब नाचे भूत, प्रेत तमाम लोगों के दुखों का हुआ निवारण

चमत्कारी दिव्य दरबार में खूब नाचे भूत, प्रेत तमाम लोगों के दुखों का हुआ निवारण

https://fb.watch/kR1CCqZumP/?mibextid=Nif5oz

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क: श्री बालाजी धाम हांसी के महंत डॉक्टर दिनेश कुमार जी महाराज के चमत्कारी दिव्य दरबार के सोमवार दूसरे दिन नौतनवा ही नहीं अड़ोस पड़ोस के जिले से लोग बड़ी संख्या में चमत्कारी दिव्य दरबार में शरीक हुए।
नौतनवा कस्बे के करीब एक दर्जन लोगों के अर्जी को बाबा ने स्वीकार किया और उन्हें मंच पर बुलाकर उनके दुखों का निवारण किया। चमत्कारी दिव्य दरबार मैं रात करीब 1:00 बजे नौतनवा कस्बे के डॉ राम मनोहर लोहिया पीजी कॉलेज में श्रद्धालु जमे रहे।
दिव्य दरबार कार्यक्रम प्रारंभ होने से पहले नौतनवा ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया सपरिवार, भाजपा नेता जितेंद्र जायसवाल सहित तमाम लोग दिव्य दरबार में पहुंचकर पूजा अर्चना की और भजन कीर्तन के साथ दिव्य दरबार कार्यक्रम की शुरुआत हुई। दिव्य दरबार में नौतनवा नगर के बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक मौजूद रहे। दिव्य दरबार में एका एक बड़ी संख्या में महिलाएं कुछ पुरुष जिन पर ऊपर साया थी वह जनता की दरगाह से निकालकर दिव्य दरबार की गैलरी में नृत्य करते हुए धमाचौकड़ी मचाने लगे। आधे घंटे तक दिव्य दरबार में भूत प्रेतो ने जमकर नृत्य किया और बाबा के विभूति के बाद सभी शांत हुए।
बता दें कि आज मंगलवार को दिव्य दरबार का तीसरा दिन है, और आज यह अंतिम दिन है। आज दिव्य दरबार में विशेष पूजा अर्चना की जाएगी।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

https://fb.watch/kR1OzoLV3o/?mibextid=Nif5oz

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे