पुलिसिया कार्रवाई से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर किया हंगामा, आवागमन प्रभावित

पुलिसिया कार्रवाई से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर किया हंगामा, आवागमन प्रभावित

पुलिसिया कार्रवाई से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर किया हंगामा, आवागमन प्रभावितपुलिसिया कार्रवाई से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर किया हंगामा, आवागमन प्रभावित
आई एन न्यूज परसामलिक डेस्क:
प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या के मामले में परसामलिक पुलिस की लापरवाही को लेकर सैकड़ों ग्रामीणों ने आज नौतनवा ठूठीबारी मार्ग जाम कर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस द्वारा हत्यारों पर कार्यवाही न करने का ग्रामीणों ने आरोप लगाया ।
मंगलवार को करीब 10:00 बजे परसामलिक थाना क्षेत्र के सेखुवानी गांव के दर्जनों महिलाओं ने परसामलिक थाना के सामने नौतनवा ठूठीबारी मार्ग पूरी तरीके से जाम कर दिया और परसा मलिक थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीते 13 मई को प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक कि गांव में ही कुछ लोगों द्वारा एक साजिस के तहत हत्या कर दी गई थी, पुलिस की जांच पड़ताल में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। जिसमें से 2 लोगों का चालान कर बाकी तीन आरोपियों को छोड़ दिया गया। पुलिस की छूट से आरोपी गांव में लगातार डर का माहौल बना रहे हैं। मृतक के परिवारों को लगातार धमकी दे रहे। आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर गांव के सैकड़ों लोग परसामलिक थाना पहुंच न्याय की गुहार लगाते हुए नौतनवा ठूठीबारी मार्ग जमकर बवाल काटा।
नौतनवा ठूठीबारी मार्ग पर जाम को लेकर बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस फोर्स ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर किसी तरह मामला शांत कराया और  मुख्य मार्ग को खाली कराया। इस कार्य के लिए पुलिस को घंटों मशक्कत करना पड़ा, तब कहीं जाकर ग्रामीण माने और जाम समाप्त हुआ।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे