लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सपा कार्यकर्ताओं ने की बैठक, जीत के लिए खींचा खाका

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सपा कार्यकर्ताओं ने की बैठक, जीत के लिए खींचा खाका

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सपा कार्यकर्ताओं ने की बैठक, जीत के लिए खींचा खाका लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सपा कार्यकर्ताओं ने की बैठक, जीत के लिए खींचा खाकालोकसभा चुनाव के मद्देनजर सपा कार्यकर्ताओं ने की बैठक, जीत के लिए खींचा खाका
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने नौतनवा विधानसभा से चुनावी रणनीति की खाका खींचना शुरू कर दिया है।
आज शुक्रवार को नौतनवा विधानसभा के नौतनवा विकासखंड के रतनपुर ब्लॉक मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी ने एक कार्यकर्ता बैठक कर बूथ स्तर पर चुनाव जीतने के लिए रणनीति बनाई।
बैठक में समाजवादी नेताओं ने पूरे विधानसभा में पार्टी को मजबूत करने के लिए बूथ स्तर पर कमेटी गठन करने के साथ कार्यकर्ताओं को उत्साहित करते हुए उनमें जोश भरा।
बूथ कमेटी के गठन के लिए आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला प्रभारी लोकसभा बूथ कमेटी महाराजगंज के अमरेंद्र निषाद रहे।
कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष महराजगंज विद्यासागर यादव,वरिष्ठ सपा नेता राजेश यादव, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सोनौली नगर पंचायत के चेयर मैन प्रत्याशी रहे बैजू यादव, जिला पंचायत सदस्य राम आशीष यादव, राजू दुबे,विक्रम यादव, विधानसभा अध्यक्ष बलराम यादव, राम नारायण यादव, अमित यादव, रामचंद्र यादव,युवा नेता नौतनवा चेयरमैन प्रत्याशी रहे प्रिंस सिंह राठौर, नीरज गुप्ता सहित बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने उत्साह और जोश भरते हुए कहा कि आने वाला दिन समाजवादी पार्टी का है कार्यकर्ता कहीं से निराश और उदास ना हो। लोकसभा के चुनाव में समाजवादी पार्टी का परचम लहराएगा।
नेताओं ने यह भी कहा कि कार्यकर्ता क्षेत्र में अभी से जुड़ जाएं बूथ स्तर पर तैयारी करें और बूथ जीतने के लिए जनता के बीच समाजवादी पार्टी के नीतियों और बीते समय में उनके द्वारा किए गए उपलब्धियों को बताएं।
इस मौके पर बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे