दिल्ली, मुंबई और लखनऊ सीधी ट्रेन चलाने हेतू, चेयरमैन ने सौपा मांग पत्र

दिल्ली, मुंबई और लखनऊ सीधी ट्रेन चलाने हेतू, चेयरमैन ने सौपा मांग पत्र

दिल्ली, मुंबई और लखनऊ सीधी ट्रेन चलाने की मांग,चेयरमैन ने सौपा मांग पत्र
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा रेलवे स्टेशन से दिल्ली, मुंबई और लखनऊ के लिए सीधी ट्रेन चलाने की मांग को लेकर बृजेश मणि त्रिपाठी चेयरमैन नौतनवा ने अपने सभासदों के साथ नौतनवा स्टेशन अधीक्षक को एक मांग पत्र सौंपा है।
आज सोमवार की दोपहर को बृजेश मणि त्रिपाठी नौतनवा नगर के 25 वार्डों के सभासदों के साथ नौतनवा तहसील परिसर में पहुंचे और स्टेशन अधीक्षक नौतनवा को रेलवे बोर्ड के सदस्यों को संज्ञान में लाने हेतु एक मांग पत्र सौंपा ।
मांग पत्र में लिखा गया है कि पूर्वांचल काअंतिम रेलवे स्टेशन नौतनवा है। जो पड़ोसी राष्ट्र नेपाल की सीमा से सटा हुआ है। नौतनवा रेलवे स्टेशन से नेपाल से बड़ी संख्या में यात्री भारत के विभिन्न महानगरों के लिए प्रस्थान करते हैं। यात्रियों को मुंबई दिल्ली और लखनऊ के लिए काफी दिक्कतें झेलनी पड़ती है। नौतनवा से महानगरों के लिए सीधी ट्रेन सेवा न होने के कारण काफी परेशानियों का व्यापारी सहित नेपाल राष्ट्र के लोगों को सामना करना पड़ता है। नौतनवा विधानसभा के क्षेत्र के लोगों व्यापारियों तथा पड़ोसी राष्ट्र के नेपाली नागरिकों की समस्या को देखते हुए मुंबई, दिल्ली, लखनऊ तक सीधी ट्रेन चलाने की मांग किया है।
इस मौके पर मुख्य रूप से सभासद अनिल मद्धेशिया, पप्पू जायसवाल, अनिल जायसवाल, अनिल पटवा, धर्मात्मा जायसवाल, छोटू पाठक, अमित यादव सहित तमाम लोग मौजूद रहे। महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे