सोनौली: चेयरमैन हबीब खान ने योगी आदित्यनाथ का केक काटकर मनाया जन्मदिन

सोनौली: चेयरमैन हबीब खान ने योगी आदित्यनाथ का केक काटकर मनाया जन्मदिन

सोनौली: चेयरमैन हबीब खान ने योगी आदित्यनाथ का केक काटकर मनाया जन्मदिन सोनौली: चेयरमैन हबीब खान ने योगी आदित्यनाथ का केक काटकर मनाया जन्मदिनसोनौली: चेयरमैन हबीब खान ने योगी आदित्यनाथ का केक काटकर मनाया जन्मदिन
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का 51वां जन्मदिन आज सोमवार को सोनौली नगर पंचायत कार्यालय में धूम धाम से मनाया गया।
हबीब खान चेयरमैन सोनौली द्वारा आज दोपहर को नगर पंचायत कार्यालय में प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का 51वां जन्मदिन मनाते हुए उनके चित्र को तिलक लगाकर दीर्घायु की कामना की और केक काटकर केक खिला कर जन्मदिन की खुशियां मनाई।
इस मौके पर हबीब खान चेयरमैन सोनौली ने कहा कि पूरे भारतवर्ष में योगी महाराज ने एक सफलतम मुख्यमंत्री का भाव प्रदर्शित किया है। जितनी मेहनत आज वह करते हैं उतनी मेहनत की कल्पना भी दूसरे मुख्यमंत्री नहीं कर पाते।
अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सोनौली राहुल यादव ने योगी आदित्यनाथ के चित्र पर तिलक लगाकर दीर्घायु की कामना के साथ ही चेयरमैन को केक खिलाकर खुशी का इजहार किया।
इस मौके पर मुख्य रूप से सभासद पप्पू खान, करम हुसैन, राधेश्याम, अमीर आलम, निजामुद्दीन, प्रदीप नायक,सज्जाद कुरेशी, रामअचल,सुरेश मणि त्रिपाठी, साबिर अंसारी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे