कोल्हुई: बहू के पहुंचते ही घर में लग गई आग,बाइक सहित सामान जलकर खाक

कोल्हुई: बहू के पहुंचते ही घर में लग गई आग,बाइक सहित सामान जलकर खाक

कोल्हुई: बहू के पहुंचते ही घर में लग गई आग,बाइक सहित सामान जलकर खाक कोल्हुई: बहू के पहुंचते ही घर में लग गई आग,बाइक सहित सामान जलकर खाककोल्हुई: बहू के पहुंचते ही घर में लग गई आग,बाइक सहित सामान जलकर खाक
आई एन न्यूज़ कोल्हुई डेस्क:
बहू आने की खुशी का माहौल गमगीन हो गया। घर में हर तरफ शोर शराबा होने लगा। नवविवाहिता समेत घर के सभी लोग किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाया।
कह वाकया है कोल्हुई थाना क्षेत्र के ग्रामसभा एकसड़वा के टोला जोगियाबारी में स्थित मुर्तजा खान की झोपड़ी का घर है। मुर्तुजा खान के पुत्र इम्तियाज का मंगलवार को विवाह था शाम को बारात बहू के साथ लौटी थी। दहेज के मिले सारे सामान झोपड़ी के घर में सुरक्षित अभी रखवाए ही गए थे कि एकाएक घर के कोने में बिजली की सार्ट सर्किट हो गया और कुछ ही देर में सर्किट ने आग का रूप धारण कर लिया। घर में रखें दहेज के सामान मे आग पकड़ लिया और पूरे गाव में कोहराम मच गया। झोपड़ी धू-धू कर जलने लगी। आग विकराल रूप धारण करता इसके पहले जोगियाबारी के एसएसबी जवान और ग्रामीण मौके पर पहुंचकर आग पर किसी तरह काबू पाया। इसके पहले आग से घर में मोटरसाइकिल, वाशिंग मशीन, पंपिंग सेट, कुर्सी चारपाई कपड़ा जलकर खाक हो गया।
पूरे गांव में शोर-शराबा का माहौल रहा। खुशी का माहौल गम में बदल गया। आग लगने की सूचना नौतनवा तहसील प्रशासन को दी गई है, लेकिन अब तक कोई जिम्मेदार अधिकारी इसका संज्ञान नहीं लिया है।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे