सोनौली नगर पंचायत में नहीं होगी टैक्सी स्टैंड की वसूली–कुंवर अखिलेश सिंह

सोनौली नगर पंचायत में नहीं होगी टैक्सी स्टैंड की वसूली--कुंवर अखिलेश सिंह

सोनौली नगर पंचायत में नहीं होगी टैक्सी स्टैंड की वसूली--कुंवर अखिलेश सिंहसोनौली नगर पंचायत में नहीं होगी टैक्सी स्टैंड की वसूली--कुंवर अखिलेश सिंह

https://fb.watch/l2UEIrCvf1/?mibextid=Nif5oz देखें लाइव

सोनौली नगर पंचायत में नहीं होगी टैक्सी स्टैंड की वसूली–कुंवर अखिलेश सिंह
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
आदर्श नगर पंचायत सोनौली कार्यालय पहुंचे महाराजगंज जिले के पूर्व सांसद कुंवर अखिलेश सिंह का सोनौली नगर पंचायत के नवनिर्वाचित सभासद और चेयरमैन हबीब खान ने फूल माला पहनाकर उनका बड़े ही गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत किया।
स्वागत के उपरांत पूर्व सांसद कुंवर अखिलेश सिंह ने उपस्थित सभी सभासदों को संबोधित करते हुए कहा कि बोर्ड को सभी तरह का अधिकार है। बोर्ड की बैठक में टैक्सी स्टैंड की वसूली नहीं होगी इसका निर्णय लीजिए। जनता ने आपको सेवा करने का अवसर दिया है,व्यापार के लिए नही। टैक्सी स्टैंड से होने वाले घाटा का कई गुना आपको फायदा होने जा रहा है। नेपाल से शीघ्र ही गिट्टी बालू की निकासी होने वाली है। इस निकासी पर नगर विकास के नाम पर ठेका करके टैक्सी स्टैंड के घाटे को पूरा किया जा सकता है। करीब एक करोड़ रुपए से ज्यादा का प्रतिमाह नगर पंचायत को फायदा होने वाला है। उन्होंने यह भी कहा कि मेहनत से कार्य करने वाले कर्मचारियों का हौसला अफजाई करिए । उन्होंने पालिका अध्यक्ष ने कहा कि प्रति माह सभासदों के साथ बैठक करें और भोज कार्यक्रम का आयोजन कर आपसी संवाद बनाए रखें।
श्री सिंह ने सभासदों को सुझाव दिया कि स्कूल, अस्पताल जरूर जाएं इन स्थानों पर जाकर लोगों का सहयोग करें। इससे आम जनता को सीधा फायदा होगा और आप सभी के मूल दायित्व का निर्वहन भी होगा।
इस मौके पर मुख्य रूप से सभासद पप्पू खान, वकील अहमद, कर्म हुसैन, राधेश्याम यादव, सागर धवन प्रदीप नायक आमिर आलम विजय कुमार कनौजिया राजकुमार नायक, निजामुद्दीन खान सागर धवन राजेश गुप्ता, शकील अहमद पप्पू लाला करीम पठान व्यापारी नेता जी ने साहू सुभाष जायसवाल और संजय कनौजिया, माधव लोधी बबलू खान जुल्फिकार अली सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे