मोदी सरकार 9 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित– परदेसी रविदास

मोदी सरकार 9 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित-- परदेसी रविदास

मोदी सरकार 9 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित-- परदेसी रविदासमोदी सरकार 9 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित– परदेसी रविदास

https://fb.watch/l43_YWkf4B/?mibextid=Nif5oz देखें लाइव

आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
मोदी सरकार के नौ साल पूरा होने पर बीजेपी के संयुक्त मोर्चा की आज एक बैठक संपन्न हुआ।
आज शनिवार की शाम को नौतनवा विधानसभा के नौतनवा कस्बे के जिला पंचायत डाक बंगले में केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर बीजेपी के संयुक्त मोर्चा की बैठक संपन्न हुआ।
बैठक के मुख्य अतिथि नौतनवा महाराजगंज जिले के निवर्तमान जिला अध्यक्ष परदेसी रविदास सरकार को हर मोर्चे पर सफल बताते हुए मोदी सरकार के नौ वर्षों के कार्यों को विस्तार से गिनाया। उन्होंने कहा ” पीएम ने इस सोच के साथ काम किया है कि, 140 करोड़ नागरिकों तक सरकार की प्रत्येक योजना का लाभ पहुंचे। देश ने इन नौ वर्षों में यह देख लिया कि शोषितों और वंचितों को हर हाल में उनका हक मिलेगा। साथ ही केंद्र सरकार के नौ साल की तमाम उपलब्धियों के बारे में बताया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील किया कि मिस कॉल के माध्यम से अधिक से अधिक नए लोगों को भाजपा का सदस्य बनाएं।
कार्यक्रम के संयोजक अभिषेक मिश्रा रहे। जबकि बैठक में मुख्य रूप से उमेश जायसवाल, सुनील श्रीवास्तव बृजेंद्र श्रीवास्तव, हरिशंकर जायसवाल, प्रेम जायसवाल, रंजना निषाद, ज्योति जायसवाल, नीलिमा डे, आशीष मिश्रा, राजू भारती, राहुल गौड़। महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे