सिसवा बाजार:श्रीरामलीला महोत्सव का हुआ ऑडिशन, 60 बच्चो ने लिया भाग

सिसवा बाजार:श्रीरामलीला महोत्सव का हुआ ऑडिशन, 60 बच्चो ने लिया भाग

सिसवा बाजार:श्रीरामलीला महोत्सव का हुआ ऑडिशन, 60 बच्चो ने लिया भाग
आई एन न्यूज सिसवा बाजार डेस्क:
स्थानीय नगर में रविवार को हिन्दू कल्याण मंच द्वारा आयोजित श्रीरामलीला महोत्सव के लिए केडिया धर्मशाला में ऑडिशन किया गया। ऑडिशन की शुरुवात सर्व प्रथम द्वीप प्रज्वलन कर भगवान श्रीराम की पूजा कर की गई।
इसके बाद मंच के चिन्हित जज (राहुल जायसवाल, ममता जायसवाल व उमेश जायसवाल) द्वारा आए हुए सभी प्रतिभागी बच्चों का ऑडिशन लिया गया। ऑडिशन में बच्चो के साथ-साथ उनके अविभावक भी काफी खुश नजर आए, ऑडिशन के लिए आए बच्चो की संख्या लगभग 60 थी। मंच की तरफ से अविभावको को संदेश दिया गया कि अपने बच्चों को स्कूली शिक्षा के साथ ही अपनी सनातन संस्कृति के बारे में भी बताए।
मंच के अध्यक्ष प्रमोद मद्धेशिया ने बताया कि हिन्दू कल्याण मंच का मुख्य उद्देश्य हमारे आने वाली पीढ़ी (बच्चो) में सनातन संस्कृति का संचार करना है, इसी उद्देश्य के तहत मंच श्रीरामलीला महोत्सव का आयोजन क्षेत्रीय बच्चों द्वारा करता है जिसका ऑडिशन आज सम्पन्न हुआ। इसके साथ मंच द्वारा सदस्यता अभियान भी चलाया गया। अध्यक्ष द्वारा यह भी बताया गया कि मंच की कार्यकारिणी की बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि इस वर्ष श्रीरामलीला महोत्सव सात दिवसीय होगा, जिसकी शुरुआत दिनांक 30 अक्टूबर 2023 को होगी एवम् समापन 5 नवंबर को होगा।
इस कार्यक्रम में मंच के नितेश कुमार श्रीवास्तव, विकास जायसवाल, ममता जायसवाल, उमेश जायसवाल, रवि यादव, रविराज जायसवाल, मोहन रौनियार, अंकित लाठ, सुनील रैनियार, राहुल जायसवाल, अमित पूरी, पुस्कर निषाद, श्याम दत्त पाण्डेय, दीपक जायसवाल, जयहिंद गुप्ता व अन्य सदस्य उपस्थित रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे