सोनौली बॉर्डर; सीमावर्ती क्षेत्र में पांच तस्करों की तस्वीर पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर लगाया

सोनौली बॉर्डर; सीमावर्ती क्षेत्र में पांच तस्करों की तस्वीर पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर लगाया

सोनौली बॉर्डर; सीमावर्ती क्षेत्र में पांच तस्करों की तस्वीर पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर लगाया
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत- नेपाल के सोनौली बॉर्डर से सटे सभी नाकाओ पर सरहद के पांच चर्चित तस्करों के तस्वीर पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर चस्पा कर दिया है। बड़े ही बेकरारी से पुलिस सहित एसएसबी की खुफिया तंत्र इन्हें तलाश रही है।
बता दें कि भारत से नेपाल तस्करी पर विराम लगाने से सरहदी क्षेत्र के तस्करों में खलबली मच गया है। शत्रु के बौखलाहट 6 जून को देखने और सुनने को मिला है। सोनौली एसएसबी कैंप में तैनात बिहार के गया जिला ग्राम चाकंद निवासी जवान पिंकू कुमार ने सुनौली पुलिस को बताया कि वह अपने सहायक उपनिरीक्षक सचिन राव के साथ जसवल गांव के पास छह जून को गश्त कर रहे थे। इसी दौरान कुछ लोग सीमा पर मुर्गे की तस्करी करते हुए दिखे। उन्हें रोकने के लिए अपना असलहा सहायक उपनिरीक्षक को देते हुए आगे बढ़े, लेकिन वहां पहुंचते ही मुर्गे की तस्करी कर रहे गिरोह के लोग उन्हें पकड़ लिए और बुरी तरह से पीटने लगे। एसएसबी जवान को मारते-पीटते देख सहायक उपनिरीक्षक और ग्रामीण जब तक उनके पास पहुंचते तब तक जवान को नेपाली सीमा मे खींच ले गए और जान से मारने की धमकी दी ।
इस मामले में सोनौली पुलिस ने तस्करो के गैंग के पांच लोगों के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीमावर्ती क्षेत्र के चर्चित पाचो तस्करो की तस्वीर
सोमवार को सोनौली सीमा सहित भगवानपुर और आसपास के सभी नाका पर चस्पा कर सरगर्मी से उनकी तलाश की जा रही है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष सोनौली थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह ने बताया कि एसएसबी जवान पिंकू कुमार की तहरीर के आधार पर रघुनाथपुर निवासी कोईल पठान, सैफुद्दीन, निजामु्द्दीन, सड्डू व सोहेल के विरुद्ध मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा और जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी की तलाश की जा रही है।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे