नौतनवा: व्यापारियों से पहले हाथ जोड़ेंगे, फिर छापेमारी कर होगी कड़ी कार्रवाई– बृजेश मणि

नौतनवा: व्यापारियों से पहले हाथ जोड़ेंगे, फिर छापेमारी कर होगी कड़ी कार्रवाई-- बृजेश मणि

नौतनवा: व्यापारियों से पहले हाथ जोड़ेंगे, फिर छापेमारी कर होगी कड़ी कार्रवाई– बृजेश मणि
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा नगर पालिका परिषद की बैठक हाल में नगर के समस्त व्यापारी प्रतिनिधियों के साथ चेयरमैन की अध्यक्षता में एक बैठक संपन्न हुआ।
आज बुधवार की दोपहर को नगर पालिका प्रशासन द्वारा व्यापारियों को सूचना देकर नगर पालिका परिषद कार्यालय के सभागार में उपस्थित होने के लिए अपील किया था। पालिका प्रशासन की अपील पर नगर के सभी व्यापारी संगठनों से जुड़े नेता, प्रतिनिधि बैठक में शरीक हुए।
बैठक का संचालन अधिशासी अधिकारी सुनील कुमार सरोज ने किया। जबकि चेयरमैन बृजेश मणि त्रिपाठी ने नगर के व्यापारियों से सर्व प्रथम उनकी समस्याओं को सुना उसके बाद उनसे अपील किया कि सिंगल यूज़ प्लास्टिक का इस्तेमाल दुकानों पर ना करें, अपनी दुकानों के सामने सड़क पर वाहनों को लगाकर अतिक्रमण न करें, नाली पर किसी तरह का अतिक्रमण न करें। नाली के अंदर अपने दुकान को समेटे रखें।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे चेयरमैन नौतनवा बृजेश मणि त्रिपाठी ने सभी से अपील किया कि नगर को व्यवस्थित बनाए रखने में पालिका प्रशासन का सहयोग करें। श्री मणि ने यह भी कहां की व्यापारियों के साथ पूरे नगर में घूम कर पहले स्वच्छता के लिए और अतिक्रमण तथा प्लास्टिक इस्तेमाल पर रोक लगाने के लिए जागरूक किया जाएगा। इसके बाद उन्हें 1 सप्ताह का समय दिया जाएगा। एक सप्ताह बाद प्लास्टिक के लिए छापेमारी की जाएगी और अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बैठक में नगर के सभी व्यापारी गण मौजूद रहे। 
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे