आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत,विधायक ने जताया शोक,करेगें आर्थिक सहयोग

आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत,विधायक ने जताया शोक,करेगें आर्थिक सहयोग

आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत,विधायक ने जताया शोक,करेगें आर्थिक सहयोग
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
नौतनवा विधानसभा के कोल्हुई थाना क्षेत्र के बड़हरा विशंभरपुर गांव में रविवार को बिजली गिरने से चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए। ग्रामीणों ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लक्ष्मीपुर में भर्ती कराया था जहां एक घायल की मौत हो गई।
घटना की जानकारी मिलते ही राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन में भाग लेने के लिए मुंबई गए विधायक नौतनवा त्रिपाठी ने तत्काल जिला प्रशासन से पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद सुनिश्चित कराने के संबंध में वार्ता की और मृतक परिवार की प्रति उन्होंने गहरा शोक व्यक्त की है।
उक्त घटना से दुखी ऋषि त्रिपाठी विधायक नौतनवा अपने सोशल प्लेटफार्म पर लिखे है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से मृतक परिवार को ₹400000 की सहायता धन राशि प्रदान करने का निर्णय लिया गया है। श्री त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार प्रकट करते हुए यह भी लिखा है कि योगी आदित्यनाथ जी महाराज के नेतृत्व में प्रशासन लोगों के जरूरतों के प्रति संवेदनशील और सहयोग करने के लिए तत्पर रहते हैं।
ऋषि त्रिपाठी विधायक नौतनवा ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना किया है।
सूत्रों के मुताबिक विधायक नौतनवा आज देर शाम नौतनवा विधानसभा में आ जाएंगे और सबसे पहले ग्राम सभा बड़हरा विशंभरपुर में पहुंचकर शोक संवेदना प्रकट करेंगे।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे