सोनौली में जल स्तर गिरा, चेयरमैन सोनौली घर घर पहुंचवा रहे स्वच्छ जल

सोनौली में जल स्तर गिरा, चेयरमैन सोनौली घर घर पहुंचवा रहे स्वच्छ जल

सोनौली में जल स्तर गिरा, चेयरमैन सोनौली घर घर पहुंचवा रहे स्वच्छ जलसोनौली में जल स्तर गिरा, चेयरमैन सोनौली घर घर पहुंचवा रहे स्वच्छ जल
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
आदर्श नगर पंचायत सोनौली के
वार्ड नं 12 घनश्यामनगर (बर्तन गली और संजू लाज गली) पानी की किल्लत को देखते हुए चेयरमैन सोनौली पूरी तरह से एक्शन मोड में है। जहां एक तरफ वाटर पंप को नए सिरे से मोटर की क्षमता वृद्धि बढ़ाकर पानी को सुचारू रूप से देने की व्यवस्था कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ तत्काल प्रभाव से राहत देने के लिए वार्ड के लोगो को नगर पंचायत के टैंकर से स्वच्छ जल उपलब्ध करा रहे है।
बता दे कि वार्ड नं 12 घनश्यामनगर (बर्तन गली और संजू लाज गली) में जल स्तर कम होने के कारण वार्ड वासियों को पानी की सप्लाई नही मिल पा रही थी उमस भरी गर्मी में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ था । जिसको लेकर वार्ड के सभासद आमिर आलम खासा परेशान रहे। वार्ड के लोगो की जल के परेशानी को देखते हुए चेयरमैन प्रतिदिन स्वच्छ जल से भरा टैंकर वार्ड में पहुंचवा रहे है। सभासद प्रत्येक घरों को अपने देखरेख में पानी उपलब्ध करा रहे हैं। चेयरमैन व सभासद के इस प्रयास को नगर में काफी सराहा जा रहा है।
इस संबंध में चेयरमैन सोनौली हबीब खान ने कहा कि जब तक वाटर सप्लाई की व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित नहीं हो जाता तब तक वार्ड के लोगों को टैंकर से स्वच्छ जल उपलब्ध कराया जाएगा।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे