सोनौली नगर पंचायत के बोर्ड की बैठक गहमा गहमी के बीच संपन्न

सोनौली नगर पंचायत के बोर्ड की बैठक गहमा गहमी के बीच संपन्न

सोनौली नगर पंचायत के बोर्ड की बैठक गहमा गहमी के बीच संपन्नसोनौली नगर पंचायत के बोर्ड की बैठक गहमा गहमी के बीच संपन्नसोनौली नगर पंचायत के बोर्ड की बैठक गहमा गहमी के बीच संपन्न
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
आदर्श नगर पंचायत सोनौली की बोर्ड की बैठक आज सभी सभासदों की उपस्थिति में गहमागहमी के बीच संपन्न हुआ।
आज बुधवार को 11:30 बजे चेयरमैन सोनौली हबीब खान द्वारा बोर्ड की बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी के प्रतिनिधि के रूप में अरविंद त्रिपाठी मौजूद रहे। जिनकी उपस्थिति में बैठक प्रारंभ हुआ।
बैठक की अध्यक्षता चेयरमैन सोनौली हबीब खान ने की अधिशासी अधिकारी राहुल यादव ने सभासदों के
सभी प्रस्ताव को लिया और उसे लिखवाया। इस दौरान वार्ड नंबर 13 बिस्मिल नगर के सभासद प्रदीप नायक ने अपने वार्ड में विकास के साथ ही हाउस टैक्स को लेकर भी कड़ी आपत्ति दर्ज कराई। जबकि भाजपा के सभासद करमहुसैन ने पिछले बोर्ड की कार्रवाई पर चर्चा की। इसी के साथ ही सभी सभासदों ने विकास के लिए अपने-अपने लेटर पैड पर लिखकर अपने वार्ड के समस्याओं से अवगत कराया।
आज की बोर्ड की बैठक में 14 वार्ड के सभासद मौजूद रहे। और अपने-अपने समस्याओं को लेकर काफी गंभीर दिखे। कुछ समर्थकों ने कुछ मुद्दों को लेकर कड़ी आपत्ति भी दर्ज करायी और गहमागहमी केबीच बैठक संपन्न हो गया।
इस संबंध में चेयरमैन सोनौली हबीब खान ने कहा कि आज बोर्ड की बैठक तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई है । सभी सभासदो ने बड़े ही शांति प्रिय ढंग से अपने अपने वार्ड के समस्याओं से अवगत कराया है। शीघ्र ही वार्ड मे छोटे-छोटे कार्य प्रारंभ करा दिए जाएगे।
अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सोनौली राहुल यादव ने कहा कि
सभासदों से वार्ड में समस्याओं के बारे में जानकारी ली गई और कार्य योजना ले ली गयी है। प्रस्ताव शासन मे भेज दिया जाएगा और उसपर शीघ्र कार्य शुरू हो जाएगा।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे