नौतनवा: मादक पदार्थ हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार,बाइक और मोबाइल सीज

नौतनवा: मादक पदार्थ हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार,बाइक और मोबाइल सीज

नौतनवा: मादक पदार्थ हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार,बाइक और मोबाइल सीज
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
भारत से नेपाल मादक पदार्थ की तस्करी करने के आरोप में एक युवक को एसएसबी और पुलिस की संयुक्त टीम ने पकड़कर उसके पास से 89 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
पकड़े गए हेरोइन तस्करी के कारोबार की खुलासा करते हुए आज गुरुवार को क्षेत्राधिकारी नौतनवा अनुज कुमार सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति बिना नंबर प्लेट की बाइक से छपवा तिराहे से होकर नेपाल की तरफ जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर नौतनवां कस्बा के छपवा तिराहे के पास वाइक सवार संदिग्ध युवक को पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने रोककर उसकी तलाशी लिया तो छिपाकर रखा गया 89 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन बरामद हुआ।
सीओ नौतनवा अनुज कुमार सिंह ने नौतनवा थाने में पत्रकारों से बातचीत में यह भी बताया कि नौतनवा कस्बे से नेपाल को मादक पदार्थ की तस्करी को लेकर कई दिनों से सूचना आ रही थी। जिसकी सूचना पर विश्वास कर संदिग्ध बाइक सवार युवक को रोककर उसकी तलाशी ली गई तो मादक पदार्थ हेरोइन बरामद हुआ और बाइक सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिसिया पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम सलमान निवासी सोनौली बताया है। पकड़े गए युवक को 89 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन के साथ साथ बाइक और एक मोबाइल भी बरामद किया गया है।
आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है।
प्रेस वार्ता के दौरान थानाध्यक्ष नौतनवा सत्यप्रकाश सिंह, एसएसबी के सुबीर घोस मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे