नौतनवा थाने के सामने सड़क पर लाश रखकर परिजनों ने मचाया हंगामा

नौतनवा थाने के सामने सड़क पर लाश रखकर परिजनों ने मचाया हंगामा

नौतनवा थाने के सामने सड़क पर लाश रखकर परिजनों ने मचाया हंगामा

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा थाना क्षेत्र के भरपुरवा गांव निवासी एक विवाहिता को पीटकर मार डालने का आरोप उसके परिजनों ने लगाते हुए उसके शव को थाने के सामने मुख्य मार्ग पर रखकर हंगामा मचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई के बाद उसे पीएम के लिए भेज दिया है।
आज गुरुवार की दोपहर करीब 12:00 बजे नौतनवा थाना क्षेत्र के भरपुरवा गांव निवासी विंध्यवासिनी पत्नी राजकुमार उम्र 30 वर्ष बीते मंगलवार को विवाहिता को उसके पति पर पत्नी को मारने पीटने का आरोप मृतक के पिता रामप्रसाद ने लगाते हुए कहां कि तीन दिन पहले मेरे पुत्री को मार पीटा और उसकी मौत हो गयी।मै नेपाल रहता हू और मुझे सूचना दी गयी उसकी तबियत खराब हो गयी है।और उसे नेपाल भैरहवा अस्पताल ले आये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
परिजन नेपाल से उसकी लाश को लाकर नौतनवा थाना के सामने कुछ देर के लिए रखकर हंगामा मचाने लगे । पुलिस मौके पर पहुंचकर उनके परिजनों को समझा-बुझाकर लाश को अपने कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नौतनवा अनुज कुमार सिंह ने बताया कि एक विवाहिता छत से गिरकर घायल हो गई थी। नेपाल में उसके परिजन इलाज कराने ले गए थे जहां उसकी मौत हो गई। उसकी लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया ह्रै। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
जबकि लड़की के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर अपनी पुत्री को दहेज के लिए मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे