चौकी प्रभारी नौतनवा पर सरकारी भूमि कब्जा कराने का आरोप,चर्चा का विषय

चौकी प्रभारी नौतनवा पर सरकारी भूमि कब्जा कराने का आरोप,चर्चा का विषय

चौकी प्रभारी नौतनवा पर सरकारी भूमि कब्जा कराने का आरोप,चर्चा का विषयचौकी प्रभारी नौतनवा पर सरकारी भूमि कब्जा कराने का आरोप, चर्चा का विषय
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
इस समय कस्बा सहित पुलिस महकमे में चौकी प्रभारी नौतनवा खासा चर्चा में है। कहीं भूमि कब्जे को लेकर तो कही जुआरी, नशेड़ी को पकड़कर छोड़ देने के मामले को लेकर।
इसी तरह का एक मामला आज प्रकाश में आया है। करन गुप्ता नामक युवक ने मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार सहित पुलिस के उच्चाधिकारीयो को जनसुनवाई पोर्टल के माध्यम से शिकायत कर उन्हें अवगत कराया है कि नौतनवा नगर पालिका के वार्ड नंबर 11 मौलाना आजाद नगर में स्थित सरकारी भूमि पर चौकी प्रभारी एक अल्पसंख्यक परिवार को कब्जा दिलाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। विरोध करने वाले हिन्दू पक्ष को निरंतर प्रताड़ित कर रहे हैं।
करन गुप्ता पुत्र गोविंद गुप्ता ने यह भी बताया कि वह काफी गरीब है, और किसी तरह से अपने परिवार का जीविकोपार्जन करते हैं। घर के पीछे सरकारी जमीन है। पड़ोसी काफी दबंग और परिवार वाले व्यक्ति हैं जो जबरिया सरकारी जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। यहां तक कि मेरे घर के पीछे भी अपने दबंगई के बदौलत कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। विरोध करने पर मेरे बूढ़े माता-पिता और मुझे मारपीट कर चोटिल कर दिया । जब पुलिस में शिकायत लेकर पहुंचा तो पुलिस ने मेरे बूढ़े माता-पिता और मुझे और विपक्षी की तरफ से एक व्यक्ति को 151,107.116 में पावंद करते हुए चालान कर दिया। विपक्षी अपने दबंगई के बल पर बार-बार मुझे मेरे परिवार को गाली गुप्ता और धमकाते रहते हैं । पुलिस में जाने पर चौकी प्रभारी नौतनवा उन्हीं का पक्ष लेते हैं। घर के पीछे सरकारी जमीन पर सभी आंख मूंदकर कब्जा कर रहे हैं। इस कब्जे में कब क्या कुछ हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है?
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सहित उच्चाधिकारियों को जनसुनवाई पोर्टल के माध्यम से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष नौतनवा सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है उचित कार्रवाई की जाएगी।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे