प्रतिभाओं के सम्मान से बच्चों को मिलती है प्रेरणा- बृजेश मणि त्रिपाठी

प्रतिभाओं के सम्मान से बच्चों को मिलती है प्रेरणा- बृजेश मणि त्रिपाठी

प्रतिभाओं के सम्मान से बच्चों को मिलती है प्रेरणा- बृजेश मणि त्रिपाठीप्रतिभाओं के सम्मान से बच्चों को मिलती है प्रेरणा- बृजेश मणि त्रिपाठी

आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
प्रतिभाओं के सम्मान से बच्चों को आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है। हर क्षेत्र मे प्रतिभा का सम्मान होना चाहिए।
उक्त बातें रविवार की देर शाम को बृजेश मणि त्रिपाठी चेयरमैन नौतनवा ने एक 13 वर्षीय बालक का सम्मान करते हुए कहा किजिस तरह से
नौतनवा नगर के वार्ड नं०25 गाँधीनगर निवासी 13 वर्षीय बालक अनमोल मद्धेशिया पुत्र श्री दुर्गेश मद्धेशिया जो किसी भी व्यक्ति को एक झलक देखकर उनका चित्र बना रहे और बांसुरी बजा रहे है। निश्चित ही एक दिन पूरे भारत में नौतनवा नगर का का नाम रोशन करेंगे।
बता दे कि नगर पालिका चुनाव के दौरान अपने वार्ड में मिले दुर्गेश ने बृजेश मणिका चित्र बनाया और आज उन्हें भेट किया साथ ही बांसुरी बजा कर एक भक्ति संगीत भी प्रस्तुत किया। 13 वर्षीय बालक के इस प्रतिभा का सम्मान नौतनवा चेयरमैन बृजेश मणि त्रिपाठी ने बड़े उत्साह के साथ अपने कैंप कार्यालय पर किया। चेयरमैन नौतनवा में बालक को फूल माला पहनाकर अंग वस्त्र भेंट कर लड्डू खिलाया और नगद धनराशि देकर उसका सम्मान करते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना किया।
किया।
बता दें कि13 वर्षीय अनमोल मद्धेशिया नौतनवा में स्थित
होलीक्रास स्कूल नौतनवा का कक्षा-7 में छात्र है जिसने अपने माता-पिता एवं चेयरमैन नौतनवा बृजेश मणि त्रिपाठी सहित कई विशिष्ट व्यक्तियों के तस्वीर बनाया है।
इस मौके पर मुख्य रूप से सभासद अनिल मद्धेशिया, संजय पाठक, प्रमोद पाठक, राहुल दुबे, छोटू पाठक, अनिल पटवा सहित तमाम सभासदगण मौजूद रहे।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे