नौतनवा: कावड़ियों के लिए पुलिस ने लगाया हेल्प डेस्क, पिला रहे हैं शीतल जल

नौतनवा: कावड़ियों के लिए पुलिस ने लगाया हेल्प डेस्क, पिला रहे हैं शीतल जल

नौतनवा: कावड़ियों के लिए पुलिस ने लगाया हेल्प डेस्क, पिला रहे हैं शीतल जल
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क;
सावन मास में कांवड़ लेकर जाने वाले कांवरियों के लिए आज नौतनवा कस्बे के गांधी चौक पर पुलिस ने जहां एक तरफ कांवरिया हेल्पडेस्क स्थापित किया है, वहीं दूसरी तरफ नगर के तमाम समाजसेवी संस्थाओं ने कांवरियों के लिए शीतल पेयजल की व्यवस्था किया है।
बता दें कि पड़ोसी राष्ट्र नेपाल से बड़ी संख्या में कावड़िया भारत के विभिन्न शहरों में भगवान भोलेनाथ के मंदिरों में पहुंचकर जल चढ़ाते हुए उनकी पूजा अर्चना करते हैं कुछ तो कांवर लेकर पैदल ही भगवान भोलेनाथ के दरबार में पहुंचते हैं। भोलेनाथ के भक्त जनों के लिए आज सावन के प्रथम सोमवार कस्बे के गांधी चौक पर थानाध्यक्ष नौतनवा सत्य प्रकाश सिंह ने हेल्प डेस्क स्थापित कर श्रद्धालुओं का सहयोग कर रहे है। नगर के तमाम समाज सेवी संगठन के लोग कांवरियों सहित राहगीरों को शीतल जल पिला रहे हैं।
इस संबंध में थानाध्यक्ष नौतनवा सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि प्रत्येक सोमवार को कावड़ियों के सहयोग के लिए गांधी चौक पर हेल्पडेस्क लगाए जाएंगे जिसमें महिला पुलिसकर्मियों सहित एंटी रोमियो स्क्वाड टीम के साथ-साथ दो दो सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल तैनात रहेंगे।
इस मौके पर मुख्य रूप से चौकी प्रभारी नौतनवा ओम प्रकाश गुप्ता, नौतनवा थाने की पुलिस फोर्स के साथ-साथ नौतनवा नगर के समाजसेवी ओम प्रकाश वर्मा, अतुल त्रिपाठी मैक्स सिटी हॉस्पिटल सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे