सोनौली बॉर्डर: कबाड़ की दुकान पर छापा, नेपाली ट्रैक्टर बरामद, दुकान सील

सोनौली बॉर्डर: कबाड़ की दुकान पर छापा, नेपाली ट्रैक्टर बरामद, दुकान सील

सोनौली बॉर्डर: कबाड़ की दुकान पर छापा, नेपाली ट्रैक्टर बरामद, दुकान सील
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
नेपाल सीमा से सटे अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली के श्यामकाट मार्ग पर स्थित एक स्क्रैप की दुकान पर एसडीएम नौतनवा के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर उसे सील कर दिया है।
पुलिस सूत्रों से मिली खबरों के मुताबिक उप जिलाधिकारी नौतनवा मुकेश कुमार सिंह को लगातार सूचना मिल रहा था कि सोनौली क्षेत्र के श्यामकाट गांव के पास जो नेपाली सीमा से सटा है। माँ वैष्णो ट्रेडर्स के नाम से एक व्यक्ति स्क्रैप का दुकान खोल रखा है। स्क्रैप की दुकान के आड़ में तमाम तरह के अवैध रूप से वाहनों सहित कई तरह के खरीद फरोख्त कर रहा था। नेपाल के अवैध रास्ते से तमाम वाहनों को लाकर अवैध रूप से उसे काट कार स्क्रैप बना रहा था।
इसी सूचना पर आज सोमवार की दोपहर को पुलिस और एसएसबी के साथ एसडीएम द्वारा छापेमारी कर जांच की गई तो दुकान में दो नेपाली नंबर की ट्रैक्टर भारी मात्रा में संदिग्ध कबाड़ बरामद किया गया और दुकान को सील कर वाणिज्य विभाग और कस्टम विभाग को जांच के लिए सौंप दिया गया है।
इस संबंध में एसडीएम नौतनवा मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि कुमार की दुकान पर छापेमारी कर जांच की गई है नेपाली नंबर की ट्रैक्टर और भारी मात्रा में कबाड़ बरामद हुए हैं दुकान को सील कर वाणिज्य और कस्टम विभाग को जांच के लिए सौंप दिया गया है।
छापेमारी के दौरान थानाध्यक्ष सोनौली अभिषेक सिंह, चौकी प्रभारी सोनौली अंकित सिंह, नायब तहसीलदार विवेक श्रीवास्तव, एसएसबी इंस्पेक्टर जयंता घोष मौजूद रहे।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे