नौतनवा नगर पालिका बोर्ड बैठक में पहुंचे विधायक,भव्य स्वागत, विधायक ने दिए दो एसी

नौतनवा नगर पालिका बोर्ड बैठक में पहुंचे विधायक,भव्य स्वागत, विधायक ने दिए दो एसी

नौतनवा नगर पालिका बोर्ड बैठक में पहुंचे विधायक,भव्य स्वागत, विधायक ने दिए दो एसीनौतनवा नगर पालिका बोर्ड बैठक में पहुंचे विधायक,भव्य स्वागत, विधायक ने दिए दो एसीनौतनवा नगर पालिका बोर्ड बैठक में पहुंचे विधायक,भव्य स्वागत, विधायक ने दिए दो एसी
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
आदर्श नगर पालिका नौतनवा की आज दुसरी बार बोर्ड की बैठक विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी की उपस्थिति में शांत प्रिय ढंग से संपन्न हुआ।
आज सोमवार को 4:30 बजे चेयरमैन नौतनवा बृजेश मणि त्रिपाठी द्वारा बोर्ड की बैठक बुलाई गई। इस बैठक में विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी स्वयं  मौजूद रहे और उनकी उपस्थिति में बैठक प्रारंभ हुआ।
बता दे कि इसके पहले विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी को चेयरमैन नौतनवा ने बुके भेंट कर स्वागत किया और साल ओढ़ा कर स्मृति चिन्ह देकर उनका सम्मान किया। इसके उपरांत
बैठक की अध्यक्षता चेयरमैन नौतनवां बृजेश मणि त्रिपाठी ने की अधिशासी अधिकारी सुनील कुमार सरोज ने सभासदों से सभी प्रस्ताव को लिया और उसे लिखवाया। इस दौरान विभिन्न वार्ड के सभासदों ने अपने वार्ड में विकास को लेकर प्रस्ताव दिया और चर्चा भी किया। नगर पालिका की बैठक हाल में काफी गर्मी को देखते विधायक श्री त्रिपाठी ने कहा कि हॉल के लिए मेरी तरफ से दो एसी दिया जा रहा है । जिससे कि सभासद गर्मी के दिनों में शांति के साथ अपनी बैठक कर सकें। विधायक के इस घोषणा से सभी सभासद प्रसन्नचित्त होकर डेस्क बजाकर उनका जोरदार स्वागत किया। आज की बोर्ड की बैठक में 25 वार्ड के सभासद मौजूद रहे और अपने-अपने समस्याओं को लेकर काफी गंभीर दिखे।
इस संबंध में चेयरमैन नौतनवां ने कहा कि आज बोर्ड की बैठक तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई है । सभी सभासदो ने बड़े ही शांति प्रिय ढंग से अपने अपने वार्ड के समस्याओं से अवगत कराया है। शीघ्र ही वार्ड मे छोटे-छोटे कार्य प्रारंभ करा दिए जाएगे। विधायक जी द्वारा दो ऐसी उपलब्ध कराया जा रहा है। जिसके लिए दिल से आभार प्रकट करते हैं।
अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत नौतनवा ने कहा कि सभासदों से वार्ड में समस्याओं के बारे में जानकारी और कार्य योजना ले ली गयी है। और उसे शासन ने भेज दिया जाएगा और शीघ्र कार्य शुरू हो जाएगा।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे