पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बदमाश को लगी गोली, एक सिपाही घायल

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बदमाश को लगी गोली, एक सिपाही घायल

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बदमाश को लगी गोली, एक सिपाही घायलपुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बदमाश को लगी गोली, एक सिपाही घायल
निचलौल में एक ओर लूट की घटना होने से पूर्व पुलिस ने रोका।
आई एन न्यूज निचलौल डेस्क:
16 जून को निचलौल थाना क्षेत्र अंतर्गत घोड़हवा चौराहा स्थित एक ग्राहक सेवा केंद्र में घुसकर असलहे के दम पर अज्ञात बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था ।
22 जुलाई की रात करीब 10 बजे लूटेरे पुनः अपनी टीम के साथ एक और घटना को अंजाम देने जा रहे थे कि पुलिस को मुखबिर से इसकी सूचना मिली और पुलिस ने तीन टीम बनाकर घेरा बन्दी की जब लूटेरे चौक की तरफ से निचलौल नगर में दाखिल हो रहे थे तब पुलिस ने उन्हे रोकना चाहा तो अपराधी पीछे मुड़ कर भागना चाहे और मोटरसाइकिल फिसल गयी और गिर गए । पुलिस को आता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और पुलिस द्वारा जवाबी कार्यवाही में पुलिस टीम द्वारा भी फायरिंग की गयी।जिसमें अभियुक्त राजकुमार सिंह घायल हुआ तथा एक संजय चौहान गिरफ्तार हुआ। एक अन्य अभियुक्त अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला। गिरफ्तार अभियुक्त के पूछताछ के आधार पर अभियुक्त गण धन्जय चौहान एवं सचिन चौहान को अंकित हॉस्पिटल के पास से गिरफ्तार किया गया।
इस घटना में एक आरक्षी रजत सिंह को भी चोटें आयी हैं। अभियुक्त राजकुमार सिंह व आरक्षी रजत सिंह को इलाज हेतु CHC निचलौल भेजा गया है।
पुलिस टीम द्वारा अभियुक्तों के पास से पिस्टल,कारतूस,लूट की रकम और मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पुलिस की सक्रियता से निचलौल में एक और बड़ी दूर होने से बचा लिया ।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे