महोबा में पटरी से उतरी महाकौशल एक्सप्रेस,राहत कार्य जारी

महोबा में पटरी से उतरी महाकौशल एक्सप्रेस,राहत कार्य जारी

महोबा में पटरी से उतरी महाकौशल एक्सप्रेस,राहत कार्य जारी
 आई एन न्यूज उ०प्र० डेस्क

जबलपुर देहली जा रही महाकौशल एक्सप्रेस यूपी के महोबा में झाँसी रेलवे लाइन के गेट नम्बर 422 चरखारी रोड के पास आज 30 मार्च गुरुवार सुबह पटरी से उतर गयी। इस रेल हादसे में पचास में ज्यादा यात्रियों के घायल होने की सूचना है। रेलवे ने अलर्ट जारी करते हुए हेल्प लाइन नंबर दिए हैं। वहीं इस हादसे के बाद पूरे बुंदेलखंड का रेल यातायात प्रभावित है। दर्जनों ट्रेनें जहां की तहां रोक दी गयी हैं। बचाव दल के लोग कोच से घायलों को बाहर निकालने और रेलवे ट्रैक को खाली करने में लगे हैं।
महोबा में झांसी रेलवे लाइन गेट नंबर 422 चरखारी रोड के पास 2 ऐसी डिब्बे और एक सिलिपर व जर्नल 2 डिब्बे पटरी से उतर गए जिसमे कई लोगो के मामूली रूप से घायल होने की खबर आ रही है। एक्सप्रेस की 08 बोगी महोबा-कुलपहाड़ के मध्य गेट न.420 पर 02:07 बजे बेपटरी हो गयी है । 08 बोगियां में 04 ए सी(A-1, B-1, B-2, B-एक्सट्रा), 01 स्लीपर (एस-8), 02 जनरल तथा 01 एसएलआर बेपटरी हुई, घटना में कोई भी जान माल की हानि नहीं हुई, कुछ यात्री मामूली रूप से घायल हुए है।
इस रेल हादसे की जानकारी मिलते ही जिला प्रसाशन व पुलिस प्रसाशन मोके पर पंहुचा गया। मदद के लिए आपदा राहत ट्रेन भी पहुची तथा वरिष्ठ अधिकारियों के साथ नॉर्थ सेंट्रल रेलवे के जनरल मैनेजर घटनास्थल के रवाना हो गए। वही झांसी जाने वाली यात्री सभी ट्रेनें रद्द कर दी गयी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे