नेपाल से जुआ में सब कुछ लुटा कर लौटे युवको ने सोनौली में किया मारपीट, गिरफ्तार

नेपाल से जुआ में सब कुछ लुटा कर लौटे युवको ने सोनौली में किया मारपीट, गिरफ्तार

नेपाल से जुआ में सब कुछ लुटा कर लौटे युवको ने सोनौली में किया मारपीट, गिरफ्तार
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत- नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर नेपाल कसीनो से जुआ खेल कर आ रहे चार मनबड़ युवकों ने एक युवक को बुरी तरह पीट दिया। इसके बाद भारतीय सीमा में हंगामा खड़ा हो गया। चौकी प्रभारी सोनौली अंकित सिंह तत्काल मौके पर एक चार पहिया वाहन के साथ दो युवकों को दबोच लिया। पुलिस ने चार पहिया वाहन सीज कर दो युवकों को विभिन्न धाराओं में चालान कर दिया है।
पुलिस के मुताबिक राजेंद्र प्रजापति और शुद्धियांन सिंह अपने दो अन्य साथियों के साथ नेपाल के कैसीनो से आ रहे थे की रात करीब 11:00 बजे सोनौली कस्टम के पास किसी बात को लेकर शाह आलम नमक युवक से विवाद हो गया। जिसके उपरांत दबंग चारों युवकों ने फिल्मी अंदाज में उक्त व्यक्ति को मारने पीटने लगे और हंगामा खड़ा हो गया। मारपीट की सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी अंकित सिंह दल बल के साथ पहुंचकर मारपीट कर रहे दो युवको को दबोच लिया ।.जबकि दो अंधेरे का लाभ लेते हुए भाग खड़ा हुए।
पुलिस ने दो युवक तथा एक चार पहिया वाहन को अपने कब्जे में लेकर शाह आलम की तहरीर पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर चालान कर रही है।
इस संबंध में थाना अध्यक्ष सोनौली अभिषेक सिंह ने बताया कि राजेंद्र प्रजापति पुत्र ठाकुर प्रसाद उम्र 28 वर्ष निवासी पादरी बाजार जंगल तिकुनिया नंबर एक गोरखपुर थाना शाहपुर , तथा शुद्धियांन सिंह पुत्र सुंदर सिंह निवासी पादरी बाजार को विभिन्न धाराओं में चालान एक चार पहिया वाहन को सीज किया गया है।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे