सोनौली के व्यापारी दुकानें बंद कर आंदोलन का रूख अख्तियार करें– मुन्ना सिंह

सोनौली के व्यापारी दुकानें बंद कर आंदोलन का रूख अख्तियार करें-- मुन्ना सिंह

सोनौली के व्यापारी दुकानें बंद कर आंदोलन का रूख अख्तियार करें-- मुन्ना सिंहसोनौली के व्यापारी दुकानें बंद कर आंदोलन का रूख अख्तियार करें– मुन्ना सिंह पूर्व विधायक
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
सोनौली बॉर्डर से सटे नेपाल कस्टम द्वारा ₹100 के सामान पर कस्टम शुल्क लिए जाने के विरोध में आज मंगलवार को सोनौली के व्यापारी प्रताप मद्धेशिया के प्रतिष्ठान पर पूर्व विधायक नौतनवा मुन्ना सिंह के नेतृत्व में बैठक किया। बैठक की अध्यक्षता सोनौली नगर पंचायत के अध्यक्ष हबीब खान ने की।
देर शाम को व्यापारियों के चले इस बैठक में पूर्व विधायक ने कहा कि अपने अधिकार को प्राप्त करने के लिए संघर्ष का रास्ता अपनाना पड़ेगा। उन्होंने यह भी कहा कि सभी व्यापारी पहले संगठित हो और एक साथ अपनी दुकान बंद कर विरोध दर्ज कराए।
श्री सिंह ने यह भी कहा कि व्यापारीयो का एक प्रतिनिधिमंडल बनाकर ठूठीबारी से लेकर बढ़नी बॉर्डर तक के व्यापारियों से संपर्क साध कर एक साथ सभी व्यापारी अपनी दुकान बंद करें और नेपाल सरकार का विरोध करें। उन्होंने कहा कि अपने हक की लड़ाई के लिए संघर्ष करने के लिए व्यापारी अपनी कमर कस लें । श्री सिंह ने कहा की जरूरत पड़ी तो हम व्यापारियों के साथ नेपाल में घुसकर नेपाल सरकार का विरोध करेंगे।
व्यापारियों की बैठक में मुख्य रूप से सुभाष जायसवाल, संजीव जायसवाल, प्रताप मद्धेशिया, सरदार विक्की सिंह, भोला शर्मा, सरदार सन्नी सिंह,पवन जायसवाल, नीरज जायसवाल सहित बड़ी संख्या में सोनौली के व्यापारी मौजूद रहे। महाराजगंज -उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे