फरेंदा- महाराजगंज रेल मार्ग की स्वीकृति, ब्लाक प्रमुख ने मिठाई खिलाकर जताया हर्ष, दी बधाई

फरेंदा- महाराजगंज रेल मार्ग की स्वीकृति, ब्लाक प्रमुख ने मिठाई खिलाकर जताया हर्ष, दी बधाई

फरेंदा- महाराजगंज रेल मार्ग की स्वीकृति, ब्लाक प्रमुख ने मिठाई खिलाकर जताया हर्ष, दी बधाईफरेंदा- महाराजगंज रेल मार्ग की स्वीकृति, ब्लाक प्रमुख ने मिठाई खिलाकर जताया हर्ष, दी बधाई
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: महाराजगंज के सांसद व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी द्वारा आनंदनगर, महाराजगंज वाया घुघली तक रेल मार्ग स्वीकृत कराने पर नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के लोगों में हर्ष व्याप्त है।
बता दें कि महाराजगंज के सांसद व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने प्रेस वार्ता कर यह जानकारी दिया कि महाराजगंज बाया रेल मार्ग स्वीकृत हो गया है। यह सूचना आम होते ही नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के लोगों में भी हर्ष व्याप्त हो गया। आज सोमवार को नौतनवा विकासखंड कार्यालय कैंपस में ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया ने क्षेत्र से आये तमाम ग्रामप्रधान, बीटीसी सदस्यों को मिठाई खिलाकर इस सराहनीय कार्य के लिए सांसद और विधायक दोनों लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी ।
इस मौके पर प्रमुख ने कहा कि एक लंबे समय से महाराजगंज जिला मुख्यालय को रेल मार्ग से जोड़ने की मांग चल रहा था जो अब जाकर पूरा हुआ है। फरेंदा से महाराजगंज रेल मार्ग से जुड़ जाने से नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के लोगों को काफी सुविधा मिलेगा जिसके लिए हम नौतनवा की जनता की तरफ से सांसद विधायक को बधाई देते हैं ।
इस मौके पर मुख्य रूप से भाजपा के जिला महामंत्री प्रदीप सिंह,गंगाराम दुबे, भोरही साहनी, अजय, मदनलाल, संजय यादव, राममिलन, साहनी, मनोज सहानी, अनिल चौधरी, सदानंद यादव, कुसमावती देवी, सुमन, रामभवती, प्रदीप दुबे, विनय सिंह,आनंद मिश्रा सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे