निचलौल: बिजली आपूर्ति की व्यवस्था में सुधार नहीं तो आंदोलन –शिवनाथ मद्धेशिया अध्यक्ष

निचलौल: बिजली आपूर्ति की व्यवस्था में सुधार नहीं तो आंदोलन --शिवनाथ मद्धेशिया अध्यक्ष

निचलौल: बिजली आपूर्ति की व्यवस्था में सुधार नहीं तो आंदोलन –शिवनाथ मद्धेशिया अध्यक्ष
आई एन न्यूज निचलौल डेस्क:
उमस भरी भीषण गर्मी के बीच लगातार हो रहीं अघोषित बिजली कटौती को लेकर लोग आक्रोशित हैं।आये दिन हो रहीं कटौती के विरोध में सोमवार को चेयरमैन शिवनाथ मद्धेशिया के नेतृत्व में विद्युत उपकेंद्र पहुंच कर नगर के सभासदों व नागरिकों ने एसडीओ को ज्ञापन सौपा। और बिजली आपूर्ति व्यवस्था में तत्काल सुधार लाने और हर हाल में अघोषित विधुत कटौती पर अंकुश लगाने की मांग की हैं।
एसडीओ को सौंपे गये ज्ञापन में चेयरमैन व सभासदों ने कहा हैं कि शासन के मंसानुसार नगरीय क्षेत्र के अनुरुप निचलौल नगर पंचायत में बिजली आपूर्ति नहीं की जा रही है। जिससे लोग उमस भरी भीषण गर्मी से बेहाल है।लोग रात में हो रहीं कटौती से तंग आ चुके हैं।नगर में लगातार दस से पन्द्रह घण्टे बिधुत कटौती की जा रहीं हैं।जिससे लोगों की दिनचर्या भी प्रभावित हो रहीं है। और बिजली विभाग
आये दिन मेन लाइन में फाल्ट बताकर घण्टों कटौती कर रहा हैं।जिससे व्यापारियों का रोजी रोजगार भी प्रभावित हो रहा है।हैरानी की बात यह है कि बिजली कटौती के साथ ही विभाग के जिम्मेदार अफसरों का फोन भी आफ हो जा रहा हैं।जिससे समस्या और बढ जा रहीं है।
चेयरमैन शिवनाथ मद्धेशिया ने कहा कि अगर विभाग के जिम्मेदारों द्वारा बिजली आपूर्ति की व्यवस्था में जल्द सुधार नहीं कराया गया। तो जनहित में हम सभी लोगों के साथ सड़क पर उतर कर आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।
इस दौरान सभासद संजय पाण्डेय, अभिषेक सिंह, युवा नेता सुनील मद्धेशिया मुन्ना, अजीत यादव, धीरज विश्वकर्मा, साबिर अली, महातम यादव, दशरथ प्रसाद, जयसिंह यादव, अनिल कुमार आदि लोग मौजूद रहे। महराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे