नौतनवा महुअवा अड्डा गांव के खेत में मिला मानव कंकाल, हड़कंप, चर्चाओं का बाजार गर्म

नौतनवा महुअवा अड्डा गांव के खेत में मिला मानव कंकाल, हड़कंप, चर्चाओं का बाजार गर्म

नौतनवा महुअवा अड्डा गांव के खेत में मिला मानव कंकाल, हड़कंप, चर्चाओं का बाजार गर्म
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
स्थानीय थाना क्षेत्र के गांव महुअवा अड्डा से पूरब खेत में धान की फसल के बीच एक नर कंकाल के मिलने से हड़कंप मच गया है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस टीम के अलावा फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। कंकाल महुअवा अड्डा गांव के एक युवक का बताया जा रहा है। जिसकी पहचान परिजन उसके कपड़े से कर रहे हैं।
खबरो के मुताबिक, नौतनवां थाना क्षेत्र के गांव महुअवा अड्डा निवासी शैलेश कुमार 19 अगस्त की रात घर से लापता हुए थे। शैलेश की पत्नी शर्मिला ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। बीते 24 अगस्त को पुलिस तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी थी। मंगलवार सुबह लगभग आठ बजे शैलेश के पिता रामबेलास ने खेत में कंकाल देखा तो नजदीक गए वहां तौलिया, शर्ट, चप्पल आदि देखकर उन्होंने पहचान की कि कंकाल शैलेश का ही है। जानकारी मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर अड्डा बाजार चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। इसके अलावा सीओ आभा सिंह, प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर कंकाल कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। उसके बाद फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। नर कंकाल को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि नर कंकाल मिला है। पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। डीएनए जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि कंकाल किसका है । महाराजगंज।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे