लक्ष्मीपुर: विधायक नौतनवा ने दो सीसी सड़क का किया लोकार्पण, ग्रामीणों को सौपा

लक्ष्मीपुर: विधायक नौतनवा ने दो सीसी सड़क का किया लोकार्पण, ग्रामीणों को सौपा

लक्ष्मीपुर: विधायक नौतनवा ने दो सीसी सड़क का किया लोकार्पण, ग्रामीणों को सौपालक्ष्मीपुर: विधायक नौतनवा ने दो सीसी सड़क का किया लोकार्पण, ग्रामीणों को सौपालक्ष्मीपुर: विधायक नौतनवा ने दो सीसी सड़क का लोकार्पण कर ग्रामीणों को सौपा, लगाया चौपाल
आई एन न्यूज़ लक्ष्मीपुर डेस्क: नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के लक्ष्मीपुर ब्लाक अंतर्गत 5 ग्रामसभाओ में विधायक नौतनवा ने चौपाल लगाकर ग्रामीणों के समस्याओं को सुना और निदान का आश्वासन दिया।
आज रविवार को नौतनवा विधानसभा के लक्ष्मीपुर ब्लाक अंतर्गत ग्राम सभा चौतरवा, कोदईपुर गिदहा, हरैया रघुवीर, बरगदवा बिशनपुर, पकड़डीहा समरधीरा गांव में चौपाल लगाकर ग्रामीणों से मिले तथा उनके समस्याओं को सुना किसी ग्रामीणो में किसी नो सड़क बनाने तो किसी ने आवास दिलाने की मांग किया। जिस पर विधायक श्री त्रिपाठी ने सभी की समस्याओं को गंभीरता से सुना और अति शीघ्र निदान का आश्वासन दिया।
इसके उपरांत विधायक नौतनवा ने दो स्थानों पर सीसी रोड लोकार्पण किया। चौतरवा ग्राम सभा में एक सीसी रोड तथा कोदईपुर गिदहा में सीसी रोड का लोकार्पण कर ग्रामीणों को समर्पण किया।
बता दे की विधायक के गांव में पहुंचते ही गांव के लोगों ने उन्हें फूल माला पहनकर नारा लगाते हुए उनका भव्य स्वागत किया।
इस मौके पर मुख्य रूप से भाजपा नेता चंद्र प्रकाश मिश्रा हरिकेश पाठक, अखिलेश त्रिपाठी सहित बड़ी संख्या मे ग्रामीण ग्राम प्रधान मौजूद रहे।

महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे