पाकिस्तानी कनेक्शन का मामला, राष्ट्रीय जांच एजेंसी का फरेंदा में छापा

पाकिस्तानी कनेक्शन का मामला, राष्ट्रीय जांच एजेंसी का फरेंदा में छापा

पाकिस्तानी कनेक्शन का मामला, राष्ट्रीय जांच एजेंसी का फरेंदा में छापा
आई एन न्यूज़ फरेंदा डेस्क:
फरेदा कस्बे के विकास नगर कॉलोनी में एनआईए की पांच सदस्सीय टीम ने एक घर में छापेमारी कर एक संदिग्ध व्यक्ति के कागजात और लैपटॉप बरामद कर अपने साथ ले गई है। आशंका जताई जा रही है कि संदिग्ध व्यक्ति के पाकिस्तानी कनेक्शन हो सकते हैं।
वही एनआई टीम ने एक नोटिस देकर संदिग्ध व्यक्ति को 21 सितंबर को रांची में हाजिर होने की निर्देश दिए हैं।
बता दे की फरेदा कस्बे के विकास नगर निवासी डॉक्टर फजले हक की बेटी की शादी बिहार निवासी ताल्हा खान के साथ हुई। ताल्हा खान कुछ दिन पहले अलीगढ़ में एक आईटी कंपनी में काम करता था और वह एक रूममेट के साथ कमरा लेकर रहता था । अभी कुछ दिनों पहले सुरक्षा एजेंसीयो ने उक्त कमरे में छापेमारी कर तलहा खान के रूम मेट को पाकिस्तान कनेक्शन होने के आरोप मे गिरफ्तार किया था।
बताया जा रहा है कि तलहा खान कुछ दिनों से फरेंदा अपने ससुराल में रहता था । एनआईए की टीम उसकी तलाश में फरेंदा पहुंची थी। लेकिन वह मौके मौजूद नहीं मिला। एनआईए
की टीम ने छापेमारी के दौरान लगभग 5 घंटे तक तलहा खान के ससुराल में उसके कागजातों कॉपी, किताब, मोबाइल और लैपटॉप की जांच की और कुछ कागजात और लैपटॉप अपने साथ ले गई है। तलहा खान के ससुराल के लोगों का कहना है कि एनआईए की टीम ने एक नोटिस दिया है। जिसमें 21 सितंबर को तलहा खान को रांची में हाजिर होने की नोटिस दिया है। टीम ने हम लोगों से कोई खास पूछताछ नहीं की है।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे