नौतनवा ट्रक मालिकों ने लगाई प्रशासन से गुहार,साहब हमें टूटने से बचा लीजिए

नौतनवा ट्रक मालिकों ने लगाई प्रशासन से गुहार,साहब हमें टूटने से बचा लीजिए

नौतनवा ट्रक मालिकों ने लगाई प्रशासन से गुहार,साहब हमें टूटने से बचा लीजिए
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
स्थानीय माल वाहक ट्रक मालिकों के लिए इस समय रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों के जाम ने उनके संकट को और बढ़ा दिया है। जिसको लेकर ट्रक ऑपरेटर कल्याण समिति नौतनवा अध्यक्ष पप्पू खान के नेतृत्व में ट्रक मालिकों का एक प्रतिनिधिमंडल थाना अध्यक्ष नौतनवा और पुलिस क्षेत्र अधिकारी नौतनवा से मिलकर अपनी पीड़ा सुनाई और स्थानीय मोटर मालिकों को राहत देने की मांग किया है।
जानकारी के मुताबिक नौतनवा कस्बे के रेलवे माल गोदाम से माल सामान लादकर नेपाल भैरहवां तक जाने वाले भारतीय मालवाहक ट्रको को इस समय भारी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। उनके रोजी-रोटी पर बड़ा संकट खड़ा हो गया नौतनवा से सोनौली 7 किलोमीटर की दूरी दो से तीन दिन में पूरी कर पा रहे हैं। जिसके कारण माल समान से मिलने वाला भाड़ा ट्रक ड्राइवर, खलासी और डीजल में ही समाप्त हो जा रहा है। ऐसे में बैंक का कर्ज़ और अपनी आवश्यक जरूरत नहीं पूरा हो पा रहा स्थिति यही रहा तो शीघ्र ही अधिकांश मोटर मालिक दिवालिया घोषित हो जाएंगे।
ट्रक ऑपरेटर कल्याण समिति ने स्थानीय प्रशासन से मांग किया है कि हम ट्रक मलकों के दैनिक स्थिति को देखते हुए स्थानीय स्तर पर कोई उचित व्यवस्था की जाए जिससे कि बैंक का कर्ज़ पता कर सके और लोगों की रोजी-रोटी चलती रहे।
पुलिस क्षेत्राधिकारी नौतनवा आभा सिंह ने ट्रक मालिकों को अश्वस्त करते हुए कहां की आपकी समस्याओं का शीघ्र समाधान किया जाएगा।
ट्रक ऑपरेटर कल्याण समिति के प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से सरदार जीत सिंह, कुलदीप सिंह, बच्चू सिंह, घनश्याम पाठक, रिंकू मिश्रा, संजय जायसवाल, ओम प्रकाश, जनार्दन प्रसाद, समीर खान सहित दर्जनों ट्रक मालिक रहे।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे