ट्रकों की कटिंग का एक खिलाड़ी गिरफ्तार अन्य की बेकरारी से हो रही तलाश

ट्रकों की कटिंग का एक खिलाड़ी गिरफ्तार अन्य की बेकरारी से हो रही तलाश

ट्रकों की कटिंग का एक खिलाड़ी गिरफ्तार अन्य की बेकरारी से हो रही तलाश
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा थाना क्षेत्र के टोल टैक्स और छपवा तिराहे से चल रहे मालवाहक ट्रकों के कटिंग के खेल में शरीक होने के आरोप में एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
नौतनवा पुलिस के इस एक्शन के बाद ट्रक चालको समेत कटिंग के खिलाड़ियों में हड़कंप मच गया है।
जानकारी के मुताबिक टोल प्लाजा और छपवा तिराहे से मालवाहक ट्रको के चल रहे कटिंग के खेल को लेकर नौतनवा पुलिस नेपाल में खास चर्चा में हैं। गत दिनों टोल प्लाजा से कटिंग करके छपवा तिराहे से कस्बे के लिए घुस रही एक ट्रक को लेकर कतार में खड़े मालवाहक ट्रक चालकों ने हंगामा खड़ा कर दिया। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक नौतनवा मनोज राय ने तत्काल ट्रक चालक के बयान के मुताबिक चार व्यक्तियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजित कर लिया। जिसमें एक युवक रंजीत का नाम और मोबाइल नंबर प्रकाश में आने के बाद नौतनवा पुलिस पूरे एक्शन में आ गई और आज शुक्रवार को नौतनवा पुलिस ने रंजीत को खोज निकाला। सोनौली कोतवाली क्षेत्र के कुंनसेरवा चौराहे के पास एक घर में छापेमारी कर पुलिस ने रंजीत को दबोच लिया और आवश्यक कार्रवाई में जुड़ गई है। रंजीत के तीन अन्य साथियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नौतनवा मनोज राय ने बताया कि रंजीत नमक युवक को गिरफ्तार किया गया है। इसके अन्य साथी नेपाल फरार हो गए हैं जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे