विधायक नौतनवा माता बनैलिया मंदिर मे पूजन हवन कर प्रधानमंत्री के दीर्धायु की कामना

विधायक नौतनवा माता बनैलिया मंदिर मे पूजन हवन कर प्रधानमंत्री के दीर्धायु की कामना

विधायक नौतनवा माता बनैलिया मंदिर मे पूजन हवन कर प्रधानमंत्री के दीर्धायु की कामना

विधायक नौतनवा माता बनैलिया मंदिर मे पूजन हवन कर प्रधानमंत्री के दीर्धायु की कामनाविधायक नौतनवा माता बनैलिया मंदिर मे पूजन हवन कर प्रधानमंत्री के दीर्धायु की कामनाविधायक ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन को नौतनवा विधानसभा में पूजन हवन कर आज बना दिए है खास।

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 73 वां जन्मदिन नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों में हवन पूजन कर उनके दीर्घायु की प्रार्थना कर मनाया गया।
इसी क्रम में विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी आज भारत ही नहीं नेपाल में विख्यात नौतनवा की आराध्य देवी माता बनैलिया मंदिर में पहुंच कर पूजा अर्चना की इसके उपरांत उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं एवं अपने समर्थकों के साथ हवन कुंड पर हवन कर शिव मंत्र की जाप के साथ हवन कुंड का फेरा लगाए और भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीर्घायु की प्रार्थना किया।
बता दे कि आज भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 73 वर्ष के हो गए हैं। उनके दीर्घायु के लिए विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी के आवाहन पर नौतनवा विधानसभा के कई दर्जन प्रमुख स्थानों पर स्थित मंदिरों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूजन हवन कर उनके दीर्घायु होने की कामना की और नारे भी लगाए।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री दीर्घायु
भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारीयो ने बड़े ही उत्साह के साथ श्री मोदी का जन्मदिन मनाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को विधायक नौतनवा ने अपने विधानसभा में आज के दिन को खास दिन बना दिया है।
प्रधानमंत्री के दीर्घायु के लिए हवन करने वालों में मुख्य रूप से ब्लॉक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया, भाजपा नेता राधेश्याम सिंह, प्रदीप सिंह, बृजेंद्र श्रीवास्तव, पूर्व अध्यक्ष नौतनवा अध्यक्ष गुड्डू खान, अजय अग्रहरि, उमेश जायसवाल, दुर्गा मद्धेशिया,मनोज राणा सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता रहे।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे