संगठित समाज सब कुछ हासिल कर सकता है–किशोर मद्धेशिया, अध्यक्ष वैश्य समाज

संगठित समाज सब कुछ हासिल कर सकता है--किशोर मद्धेशिया, अध्यक्ष वैश्य समाज

संगठित समाज सब कुछ हासिल कर सकता है--किशोर मद्धेशिया, अध्यक्ष वैश्य समाजसंगठित समाज सब कुछ हासिल कर सकता है–किशोर मद्धेशिया अध्यक्ष वैश्य समाज
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
सर्व समाज के उत्थान के लिए वैश्य एकता आवश्यक है। संगठित समाज सब कुछ हासिल कर सकता है।
उक्त बातें अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के नव निर्वाचित नौतनवा नगर अध्यक्ष किशोर मद्धेशिया ने सर्व समाज की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहीं।
बता दें कि नौतनवा कस्बे में स्थित जायसवाल अतिथि भवन के सभागार में गत दिनों अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के तत्वावधान में सर्व वैश्य समाज की एक बैठक संपन्न हुआ। बड़ी संख्या में उपस्थित सर्व वैश्य समाज के लोगों के बीच वैश्य एकता को लेकर जमकर बहस चला। इसके उपरांत तालियो के गड़गड़ाहट के बीच सर्व सम्मति से किशोर मद्धेशिया को नौतनवा नगर अध्यक्ष एवं विवेकानंद आर्य को युवा अध्यक्ष चुना गया।
इस मौके पर अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के नवनिर्वाचित नगर अध्यक्ष किशोर मद्धेशिया ने बड़ी संख्या में उपस्थित सर्व वैश्य समाज के लोगों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि जिस विश्वास के साथ आप सभी ने मुझे यह जिम्मेदारी सौंपा है उस पर मैं शत-शत खरा उतरते हुए सर्व समाज के हित के लिए कार्य करूंगा।
इसके उपरांत अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन महाराजगंज के जिला अध्यक्ष सुधाकर जायसवाल ने नवनिर्वाचित नगर अध्यक्ष को फूल माला पहना कर उन्हें बधाई दी।
बधाई देने वालों में सर्व समाज की तरफ से मुख्य रूप से राकेश मद्धेशिया ब्लॉक प्रमुख नौतनवा, जायसवाल समाज के अध्यक्ष कृष्ण मुरारी जायसवाल, दुर्गा मद्धेशिया, अजय अग्रहरि सहित बड़ी संख्या में उपस्थित सर्व समाज के लोगों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे